home / एंटरटेनमेंट
alia bhatt

आलिया भट्ट अपने नाम में कपूर लगाने के लिए पूरी तरह हैं तैयार, कहा इससे मुझे खुशी मिलती है

एक समय था लड़कियां अपने नाम के आगे पति का नाम लगाने से कतराने लगी थी, क्योंकि इससे उन्हें अपनी पहचान खोती हुई लगने लगी थी। लेकिन धीरे-धीरे लोगों ने पति के नाम को अपने मेडेन नाम के साथ लगाना शुरू किया। इस ट्रेंड को बढ़ावा देने में करीना कपूर खान का नाम सेलेब्स में सबसे आगे रखा जा सकता है। करीना ने साल 2012 में अपनी शादी के बाद सैफ का सरनेम अपने नाम के आगे लगाना शुरू किया और इसके बाद ये चलन सा बन गया। करीना के बाद बिपाशा बसु ग्रोवर, सोनम कपूर आहूजा, प्रियंका चोपड़ा जोनस जैसे सेलेब्स ने अपने नाम को चेंज किया था। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट भी शामिल हो रही हैं। 

alia bhatt
साभार- इंस्टाग्राम

आलिया ने अपनी लेटेस्ट बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो अपना नेम चेंज करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनका स्क्रीन नेम तो आलिया भट्ट ही रहेगा, लेकिन वो अधिकारिक रूप से अपना नाम बदल रही हैं और अपने पासपोर्ट पर अपना नाम अपडेट कर चुकी हैं। आलिया ने कहा, मैं ऐसा करके खुश हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपना नाम काफी दिन से बदलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन काम और ट्रैवल दोनों की वजह से ऐसा हो नहीं पा रहा था।

बता दें एक्टर के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और पति रणबीर कपूर ने भी अपने पासपोर्ट में अपना स्टेटस मैरिड कर लिया है।

इसलिए भी करना चाहती हैं आलिया नेम चेंज

आलिया का नाम बदलना का एक कारण उनका फियर ऑफ मिसिंग आउट भी है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि अब हमारा बेबी आने वाला है। ऐसे में मैं अकेली भट्ट नहीं रहना चाहूंगी जब कपूर्स साथ में ट्रैवल कर रहे होंगे। आप समझ रहे हैं ना कि मैं क्या कहना चाह रही हूं, मैं लेफ्ट आउट फील नहीं करना चाहूंगी। आलिया भट्ट तो मैं हमेशा रहूंगी, लेकिन अब मैं कपूर भी हूं।

वैसे जब से आलिया और रणबीर ने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है, तभी से ये कपल हमेशा सुर्खियों में है। इसकी एक वजह तो इनकी जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है, वहीं दूसरा कारण एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म डार्लिंग है। साथ ही एक्ट्रेस का मैटरनिटी फैशन भी लोगों का ध्यान खींचने वाला है।

22 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text