home / एंटरटेनमेंट
कैटरीना कैफ के साथ सुपरहीरो फिल्म करने को लेकर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कैटरीना कैफ के साथ सुपरहीरो फिल्म करने को लेकर अली अब्बास जफर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर के सुपरहीरो फिल्म पर काफी बज बना हुआ है और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस फिल्म के लिए कॉलेबोरेट कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम सुपर सोल्जर है, जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म की घोषणा 2020 की शुरुआत में की गई थी लेकिन बाद में फिल्म कई कारणों की वजह से डिले हो गई और इसमें महामारी भी एक कारण है।

अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि अली जफर फिलहाल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म के बाद वह सुपर सेल्जर की शूटिंग शुरू करेंगे।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अली अब्बास ने कहा, ”कैटरीना कैफ के साथ सुपरहीरो फिल्म वाकई में की जा रही है। यह नेटफ्लिक्स के साथ बनाई जा रही है लेकिन फिल्म का शेड्यूल पेंडेमिक के कारण पूरी तरह से बिगड़ गया है क्योंकि कैटरीना अभी टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर रही हैं और उनके अन्य कमिटमेंट्स भी हैं। अब उनकी शादी हो चुकी है और वह अपनी लाइफ के बेस्ट चैप्टर जी रही हैं। साथ ही मैं भी अपनी आने वाली फिल्म की रेकी कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है लेकिन हम जल्द ही साथ बैठेंगे और शेड्यूल डिस्कस करेंगे ताकि हम इस फिल्म पर भी काम शुरू कर सकें।”

बता दें कि जफर फिलहाल बड़े मियां छोटे मियां रिबूट पर फॉकस कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा इस साल फरवरी में की गई थी और इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”इस फिल्म का ऑरिजिनल फिल्म से कोई रिलेशन नहीं है। यह फिल्म पर एक नया टेक है। हम केवल टाइटल रिपीट कर रहे हैं और हमारा आइडिया है एक कूल और कंटेप्रेरी एक्शन फिल्म बनाना, जिसमें इंडस्ट्री के दो एक्शन स्टार्स साथ में दिखाई देंगे। अक्षय काफी वक्त से इस जौनर में काम कर रहे हैं और टाइगर भी अपने स्टंट्स से पहचान बना रहे हैं। तो मेरा आइडिया है ऑल्ड स्कूल और न्यू स्कूल को साथ में लाना और नया एक्शन सीक्वेंस बनाना।”

गौरतलब है कि ऑरिजनल बड़े मियां छोटे मियां 1998 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने अहम भूमिका निभाई थी। अब रिबूट में जफर ने टोन चेंज कर दिया है। उन्होंने बताया कि वह अगले साल जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

बता दें कि फिल्ममेकर फिलहाल क्लाउड 9 पर हैं क्योंकि हाल ही में उनकी फिल्म जोगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पर्सनल फ्रंट में फिल्ममेकर ने पत्नी अलीशिया के साथ बेबी गर्ल का स्वागत किया है।

30 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text