Advertisement

एंटरटेनमेंट

अनोखी है ट्विकंल और अक्षय की लव स्टोरी, दो बार की सगाई और शादी के लिए रखी एक अजीब सी शर्त

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 17, 2019
अनोखी है ट्विकंल और अक्षय की लव स्टोरी, दो बार की सगाई और शादी के लिए रखी एक अजीब सी शर्त

बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी के 18 साल पूरे गये हैं। दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक- दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने एक मिनी वैकेशन पर गये हैं। हाल ही में ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में लिखा है कि उन्हें ये चीजें पति से गिफ्ट में नहीं मिली हैं। साथ ही उन्होंने अपने पिछले 18 साल के साथ को लेकर #18YearChallenge हैशटैग किया है। एनिवर्सरी पर ट्विंकल का ये क्रिएटिव अंदाज फैंस को काफी पंसद आया है।

पहली तस्वीर

twinkle-khanna-funny-tweets-on-akshay-kumar

प्राइवेट जेट के साथ शेयर की हुई इस तस्वीर पर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दुर्भाग्यवश उसने मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया।”

दूसरी तस्वीर

twinkle-khanna-tweets-on-akshay-kumar

ट्विंकल ने दूसरी तस्वीर अमेरिकन एक्टर रॉब लोवे (ROB Lowe) के साथ शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, ”आपके पति ने एनिवर्सरी परा आपको क्या दिया ?  दुर्भाग्यवश उसने मुझे मेरे बचपन के क्रश रॉब के साथ डेट नहीं दी।”

तीसरी तस्वीर

twinkle-khanna-tweets-akshay-kumar

ट्विंकल ने जो तीसरी तस्वीर पोस्ट की है वो और भी ज्यादा मजेदार है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह उनके पति अक्षय को किस कर रहे हैं। इस  तस्वीर के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया ? दुर्भाग्यवश उसने मुझे फ्रेश रैप्ड मिस्टर रणवीर सिंह को भी नहीं दिया और सारी झप्पियां अपने लिए रखी।”

चौथी तस्वीर

twinkle-khanna-tweets-akshay-kumar-wedding

ट्विंकल ने चौथी पोस्ट में एक किताब की तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, ” आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया ? सौभाग्य से उसने मुझे 18 साल की पक्की दोस्ती दी है, पूरा पर्सनल स्पेस दिया है ताकि मैं बढ़ सकूं। ये अंत नहीं है, हम भी अभी पेज नम्बर 120 पर हैं।”

कुछ ऐसी है अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी

49643380 290131148527075 6772673739066302640 n

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 में हुई थी। उनके 2 बच्चे हैं, आरव और नितारा। अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी और शादी के जुड़ी कई कहानियों के बारे में खुलासे किये थे। अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्म फेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली नजर में ट्विंकल उन्हें पसंद आ गई थीं। साल 1999 में फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आये और प्यार हो गया। सबसे मजेदार बात ये थे कि ट्विंकल को  उनके एक जर्नलिस्ट दोस्त ने बताया था कि अक्षय ‘गे’ हैं और ये सुनकर उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया। फिर ट्विंकल ने ये शर्त रखी कि वो अक्षय के साथ 1 साल तक रहेंगी। दोनों 1 साल तक साथ रहे और फिर बाद में शादी कर ली। आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल ने अक्षय से दो बार सगाई की थी।

ये भी पढ़ें –

सोनाली ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखी ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल

इंरटनेट पर वायरल हो रहा है आयुष्मान खुराना की बीवी का ये बोल्ड बाल्ड लुक

इस राशि के लोग होते हैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल, लोग इनकी इसी कमजोरी का उठाते हैं फायदा

कैंसर जैसी दर्दनाक बीमारी से 5 साल लड़ने के बाद इमरान हाशमी के बेटे ने जीती कैंसर से जंग