Advertisement

एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार ने अपनी मां की योग करती हुई फोटो शेयर कर बताया उनकी फिट होने का राज

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jun 21, 2019
अक्षय कुमार ने अपनी मां की योग करती हुई फोटो शेयर कर बताया उनकी फिट होने का राज

Advertisement

बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार इंड्रस्टी के सबसे फिट कलाकारों में से एक हैं। योग दिवस के मौके पर जहां ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी योग करती हुई तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं अक्षय कुमार ने अपनी मां की योग करती हुई तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने योग और अपनी मां से जुड़ी कुछ प्रेरणास्प्रद बातें भी लिखी हैं।

अंतर्राष्ट्रीय योगा डे पर अक्षय ने अपनी मां अरुणा भाटिया की योग करते हुए वह फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां बेड पर बैठकर ब्रीदिंग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं।

 

 

इस पोस्ट के साथ अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आज इस मौके पर कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं, जिस पर मुझे बहुत गर्व है। अपने घुटनों की सर्जरी के बाद 75 साल की मेरी मां ने हर रोज योग करना शुरू किया। अब योग उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। वे हर दिन बेहतर होती जा रही हैं।’

अक्षय ने इस पोस्ट के जरिए अपनी मां अरुणा भाटिया पर बेहद गर्व जाहिर किया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को प्रेरित किया है कि वे भी योग करें और निरोग रहें। वहीं अक्षय कुमार की पत्नी टि्वंकल खन्ना ने अपनी सास की इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी बनाई है। अक्षय के बाद उनके कई सारे फैन्स ने इसी पोस्ट के कमेंट बॉक्स पर अपनी भी मां की योग करती हुई फोटोज़ पोस्ट की हैं।

 

View this post on Instagram

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jan 14, 2019 at 10:57pm PST

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों मिशन मंगल, करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, हाउसफुल 4 और लक्ष्मी बॉम्ब जैसी कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।