एंटरटेनमेंट

सलमान से पूछे बगैर अक्षय ने तय की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट, ईद पर होगा आमना- सामना

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 14, 2019
सलमान से पूछे बगैर अक्षय ने तय की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट, ईद पर होगा आमना- सामना

“सिंघम” और “सिम्बा” के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर पुलिसवालों पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है “सूर्यवंशी”, जिसमें अहम किरदार निभा रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार। इसकी एक झलक आप फिल्म “सिम्बा के आखिरी सीन में देख चुके हैं। जहां सिंघम यानि अजय देवगन, सूर्यवंशी यानि अक्षय कुमार को गोवा की ज़िम्मेदारी सौपें जाने की बधाई देते हैं। बड़े पर्दे पर ये फिल्म अगले साल ईद पर दस्तक देगी। मगर यहां हैरान कर देने वाली बात ये है कि हर साल बॉक्स ऑफिस पर ईद के त्योहार में भाईजान सलमान खान का कब्ज़ा रहता है। ये जानते हुए भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट ईद पर तय कर दी। हालांकि अभी तक सलमान की तरफ से इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं आया है।

सलमान से पूछे बगैर लिया फैसला

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने जैसे ही अपनी फिल्म “सूर्यवंशी” की रिलीज़ डेट ‘ईद 2020’ शेयर की, वैसे ही फिल्मी गलियारों में काना- फूसी तेज़ हो गई कि आखिर ये हुआ कैसे? क्या अक्षय कुमार ने इससे पहले सलमान खान से बात की थी? क्या सलमान खान ने अक्षय कुमार को ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने की इजाज़त दे दी? इसका जवाब हम आपको देते हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने इस बारे में सलमान खान से कोई बात नहीं की। क्योंकि अक्षय का मानना है कि अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट तय करने से पहले उन्हें किसी से कुछ पूछने की ज़रूरत महसूस नहीं हुई।

Akshay 'Suryavanshi' release on Eid

एक इवेंट के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उन्होंने ईद पर फिल्म रिलीज़ करने से पहले सलमान से बात की थी? तो अक्षय ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। अक्षय के मुताबिक दो स्टार्स के बीच फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर प्रतिस्पर्धा सिर्फ मीडिया की बनाई हुई मनगढ़ंत बातें हैं। फिल्म इंडस्ट्री सबकी है और सभी को अपनी पसंद के हिसाब से फिल्म की डेट तय करने का हक है।  

As

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (Anti Terrorist Squad) प्रमुख का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी “सिंघम” और “सिम्बा” की तरह गोवा में ही की जाएगी।

पहले भी हो चुकी है सितारों में भिड़ंत

ये पहला मौका नहीं है जब दो फिल्में और स्टार्स किसी खास दिन पर आमने- सामने आए हों। इससे पहले भी अजय देवगन की फिल्म “शिवाय” और करण जौहर की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” के बीच दीवाली पर एक साथ रिलीज़ होने को लेकर मामला गरम हो चुका है। इनके बीच की कोल्ड वॉर कुछ इस कदर बढ़ गई थी कि काजोल ने करण जौहर के साथ अपनी दोस्ती तक तोड़ ली थी। दोनों के बीच एक- दूसरे को लेकर जमकर बयानबाज़ी भी देखने को मिली। हालांकि अब उस बात को काफी समय बीत चुका है। करण जौहर और काजोल भी सभी पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं और अपनी दोस्ती को उन्होंने एक बार फिर दूसरा मौका दे दिया है।

123

देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच ईद पर फिल्म रिलीज़ करने को लेकर कैसी तना- तनी छिड़ती है।   

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें- 

करीना ने निकाली भड़ास, कहा- सैफ कौन होते हैं मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले?

रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

रणवीर सिंह ने करीना से पूछा “कैसे बनूं अच्छा पति”, बेबो ने दिया ये मज़ेदार जवाब