home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: इस बार शो से एलिमिनेट हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान ने शमिता को लगाई फटकार

बिग बॉस 15: इस बार शो से एलिमिनेट हुई ये कंटेस्टेंट, सलमान ने शमिता को लगाई फटकार

बिग बॉस 15 में दर्शकों को एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते वीकेंड के वार में चौथे एलिमिनेशन की घोषणा की और जो कंटेस्टेंट शो से बाहर उसका नाम सुनते ही सभी घरवाले शॉक्ड रह गये। क्योंकि कम वोट मिलने की कारन जानी-मानी सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh) ‘बिग बॉस 15’ के घर से बाहर हो गईं।

वहीं आपको बता दें कि पिछले हफ्ते एक भी एलिमिनेशन नहीं हुआ था क्योंकि इससे पहले वाले हफ्ते में मिड वीक इविक्शन हुआ था, जिसमें 2 कंटेस्टेंट्स डोनल बिष्ट और विधि पांड्या एलिमिनेट हुए थे। इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट- सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियन और अकासा सिंह एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिसमें अकासा सिंह का सफर खत्म हो गया है। 

हालांकि प्रतीक को इस बात का काफी बड़ा झटका लगा। कुछ वक्त के लिए वह मानने के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे कि अकासा शो से बाहर हो गई हैं। इन 4 हफ्तों में अकासा और प्रतीक दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हुई थी। निशांत भट्ट के बाद प्रतीक अकासा पर भरोसा करने लगे थे। इसलिए उनके जाने से उन्हें काफी दुख हुआ था।

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान पहली बार शमिता शेट्टी पर भड़के। शमिता को घर की क्विन कहा जिसपर शमिता ने सलमान खान को पलटकर जवाब भी दिया। शमिता का जवाब सुन सलमान आगबबूला हो जाते हैं साथ ही कहते हैं कि ‘मैं तो आपसे बात ही नहीं करना चाहता मैडम’।

वहीं इस वीकेंड के वार में प्रतीक और ईशान की जबरदस्त लड़ाई हुई। दरअसल, बादशाह ने घर में एंट्री करके कंटेस्टेंट्स से भी मजेदार टास्क कराए। बादशाह घर में कुछ खास गिफ्ट्स लेकर आए थे, जिसे घरवालों को एक दूसरे को देने थे। इस दौरान प्रतीक और ईशान की जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिली और दोनों हाथापाई पर उतर आए।

वहीं कलर्स ने एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो में एक ओर जहां एलिमनेशन का जिक्र है तो वहीं दूसरी ओर सलमान एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करवाते हैं। इसके साथ ही सलमान कहते हैं- ‘हमें इनको छोड़ना नहीं है, छेड़ना है।’ 

अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि घर में किस नये सदस्य की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है और कंटेस्टेंट गेम चेंज करने के लिए कौन सा नया पैतरा इस्तेमाल करते हैं।  खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
BB 15: तेजस्वी प्रकाश की इस हरकत की वजह से सलमान खान गुस्सा, कहा- ‘ऐसे क्यों बोल रही हो’?
Bigg Boss 15: राजीव और ईशान सहगल के रिश्ते का सच जानकर शॉक्ड हुईं माइशा, जानिए पूरी बात
बिग बॉस 15: मायशा ने ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी पर उठाया सवाल, अतीत के खुले कई राज
BB15: ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को किया प्रपोज, सलमान खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
‘बिग बॉस 15’ के घर में ईशान और मायशा की इंटिमेसी देख भड़के लोग, बोले – थोड़ी भी शर्म नहीं है इन्हें
BB15: पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए वीकेंड के वार में और क्या हुआ खास

POPxo की सलाह:  माईग्लैम के ग्लो इरिडीसेंट ब्राइटनिंग फेस क्रीम (GLOW Iridescent Brightening Face Cream) का करें इस्तेमाल और पाएं मॉइश्चराइज़्ड ग्लोइंग स्किन।

01 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text