home / एंटरटेनमेंट
आकांक्षा पुरी ने जीता ‘Mika Di Vohti’, मीका सिंह ने उन्हें अपने पार्टनर के रूप में चुना

आकांक्षा पुरी ने जीता ‘Mika Di Vohti’, मीका सिंह ने उन्हें अपने पार्टनर के रूप में चुना

मीका सिंह ने आखिरकार अपने स्वंयवर में अपने लाइफ-पार्टनर को चुन लिया है। दरअसल, सिंगर स्वंयवर: मीका दी वोटी का हिस्सा थे और इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। वैसे तो यह एक रियलिटी शो थता लेकिन मीका ने इस शो से अपनी जिंदगी के कुछ बहुत ही अहम लेसन सीखे हैं। जब शो शुरू हुआ था तो इसमें 12 लड़कियां, मीका से शादी के सपने के साथ आईं थीं।

आज शो में सिर्फ 3 लड़कियां बचीं, जिन्होंने मीका का दिल जीत लिया। शो का फिनाले आकांक्षा पुरी, प्रंतिका दास और नीत महल के बीच हुआ और ये तीनों स्वंयवर की फाइनलिस्ट थीं। इस दौरान तीनों ही खूबसूरत ब्राइड के अवतार में दिखीं ताकि मीका का दिल जीत सकें। शो में तीनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था।

इसके बाद मीका सिंह ने आखिरकार बड़ा फैसला लिया। उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा पुरी को अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में चुना। जी हां, आकांक्षा शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आई थीं और अब वह मीका सिंह की वोटी हैं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि आकांक्षा 12 सालों से मीका की दोस्त हैं और जब वह शो में आई थीं तो तो उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट्स सने काफी क्रिटिसाइज भी किया था क्योंकि मीका ने उनके प्यार को नहीं समझा, जब वह उनके साथ थीं।

हालांकि, आकांक्षा ने कहा कि उन्हें मीका के प्रति अपने प्यार का अहसास तब हुआ जब उन्होंने अन्य लड़कियों के साथ उन्हें देखा और इस वजह से उन्होंने वाइल्ड-कार्ड के तौर पर शो में आने का फैसला किया। शो में आकांक्षा ने हमेशा कहा है कि वह मीका के सभी फैसलों का सपोर्ट करती रहेंगी, फिर चाहे वो उनके फेवर में ना भी हो।

फिनाले एपिसोड में मीका ने आकांक्षा को कहा कि वह चाहते हैं कि आकांक्षा हमेशा उनकी दोस्त रहें, चाहे वो दोनों लाइफ पार्टनर ही क्यों ना बन जाएं। उन्होंने कहा कि अगर दोनों लाइफ पार्टनर भी बन जाते हैं तो भी वह पहले उनकी दोस्त ही रहेंगी। शो का फिनाले काफी ग्रांड था और इसमें कई बड़े सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

25 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text