home / वेडिंग
अजय देवगन ने अथिया और KL राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी को ट्विटर पर दी शुभकामनाएं, देखें

अजय देवगन ने अथिया और KL राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी को ट्विटर पर दी शुभकामनाएं, देखें

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर KL राहुल की शादी को लेकर ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं। एक्टर ने सुनील शेट्टी और उकी पत्नी माना शेट्टी और साथ-साथ अथिया और राहुल को भी इस खास मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि अथिया शेट्टी और KL राहुल सोमवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

सोमवार को अपने ट्विटर पर अजय देवगन ने लिखा, ”मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी और KL राहुल की शादी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं दोनों की जोड़ी को हैप्पी मैरिड लाइफ की शुभकामनाएं देता हूं। और ऐना तुम्हारे लिए इस खास मौके पर स्पेशल शाउट-आउट। लव अजय।” साथ ही उन्होंने KL राहुल और अथिया की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की।

इससे पहले रविवार रात को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउज में शादी से पहले सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्शन दिखाई दिया था और वहां कुछ दिनों से ही लोगों का काफी आना-जाना लगा हुआ है। रविवार को संगीत नाइट का आयोजन किया गया था और काफी दूर से बनाई गई वीडियो में पार्टी में महमान नाचते हुए दिखाई दिए थे।

बता दें कि सुनील शेट्टी हर बार ही अपनी बेटी और राहुल की शादी को मना करते रहे हैं। इसी बीच रविवार को उन्होंने आखिरकार फोटोग्राफर से इस बारे में बात की और उन्हें कहा कि सोमवार को शादी के बाद वह दोनों बच्चों को फोटोग्राफर्स के सामने फोटोज के लिए लेकर आएंगे। पैपाराजी द्वारा बनाई गए एक वीडियो में सुनील फोटोग्राफर को ग्रीट करते हुए नजर आए और इस दौरान उन्होंने ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स और सनग्लास लगाए हुए थे। जब पैपाराजी ने उन्हें शुभकामनाएं दी तो उन्होंने कहा कि वो अपने पूरे परिवार और अथिया और राहुल के साथ ऑफिशियल तस्वीरों के लिए आएंगे। और साथ ही वह यह भी कहते हैं कि आपने जो प्यार दिखाया है, उसके लिए थैंक्यू।

गौरतलब है कि अथिया और राहुल काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही वह उनके साथ कुछ टूर पर भी गई हैं। अथिया ने 2015 में फिल्म हीरो से डेब्यू किया था और वह आखिरी बार 2019 में नव्वाजुद्दिन सिद्दिकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थीं।

23 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text