home / एंटरटेनमेंट
अजय देवगन ने काजोल के साथ हैप्पी मैरिज का सीक्रेट किया रिवील, कहा- ‘एक रिश्ते में सिर्फ प्यार…’

अजय देवगन ने काजोल के साथ हैप्पी मैरिज का सीक्रेट किया रिवील, कहा- ‘एक रिश्ते में सिर्फ प्यार…’

अजय देवगन और काजोलन ने 1999 में शादी की थी। भले ही दोनों PDA में बहुत ज्यादा विश्वास नहीं रखते हैं लेकिन तब से आजतक दोनों अक्सर ही फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आए हैं। दोनों की शादी को 23 साल हो गए हैं और आजतक भी हमने कभी उनकी शादी में किसी भी तरह की परेशानी होने से जुड़ी अफवाहें नहीं सुनी हैं और दोनों कई बार साथ में पब्लिक अपीयरेंस देते हुए भी दिखाई देते रहते हैं, जिससे दोनों हमेशा फैंस का ध्यान खींच लेते हैं।

दरअसल, अजय देवगन इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म रनवे34 के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसी के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के सीक्रेट के बारे में फैंस को बताया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से वह और काजोल शादी के इतने समय बाद भी साथ में हैं।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए अजय ने कहा, ‘हमारी शादी बहुत अच्छे से चल रही है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं है कि हमारे बीच कभी असहमति नहीं हुई या फिर लड़ाई नहीं हुई। किसी भी रिश्ते की तरह हमारे रिश्ते में भी बहुत से अप्स और डाउन आए। लेकिन हमें इन लड़ाइयों को खत्म करना और असहमति होने पर चीजों को मैनेज करना आना चाहिए। दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते हैं लेकिन हम चीजों पर बात करते हैं और उन्हें सही करने की कोशिश करते हैं और इसी तरह से चीजे ठीक होती हैं’।

अजय ने आगे कहा, ‘अगर आपको लगता है कि आपकी गलती है तो आपको उसे मानना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए और जीवन में आगे बढ़ना चाहिए। तभी चीजें काम कर पाती हैं। अगर आप अपनी ईगो को लेकर बैठे रहेंगे तो चीजें कभी ठीक नहीं होंगी और ना ही काम करेंगी’।

उन्होंने यह भी बताया कि कोई भी शादी केवल प्यार से नहीं चलती है। उन्होंने कहा, मैं बहुत फिजिकल इंसान नहीं हूं। मैं लोगों की परवाह करता हूं और अलग-अलग तरीकों से इसे दर्शाता हूं। प्यार किसी और चीज में बदल जाता है, जैसे, पार्टनरशिप, जिम्मेदारी, परवाह और यह प्यार से ज्यादा स्ट्रॉन्ग होता है क्योंकि अगर यह सिर्फ प्यार है तो यह कभी काम नहीं करेगा।

गौरतलब है कि अजय और काजलो जब पहली बार एक दूसरे से मिले थे तो दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे और दोनों हमेशा ही इस बारे में बताते रहे हैं। हालांकि, समय के साथ दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। बता दें कि दोनों ने हलचल, गुंडाराज, प्यार तो होना ही थी, दिल क्या करे, इश्क, राजु चाचा, यू मी और हम, टूनपुर का सुपरहीरो और तान्हा जी जैसी फिल्मों में काम किया है।

अजय देवगन की अगली फिल्म रनवे 34 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और राकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगे।

27 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text