home / फैशन
Bollywood Actress Wears Bold Floral Print

ऐश्वर्या राय, नोरा फतेही, दीपिका पादुकोण के इन लुक्स से लें बोल्ड फ्लोरल प्रिंट स्टाइल करने के टिप्स

अगर अपने लुक को फ्रेश और अट्रैक्टिव बनाना है तो फ्लोरल प्रिंट हमेशा ही अच्छी चॉइस होती है। बोल्ड फ्लोरल वर्क और प्रिंट बॉलीवुड सेलेब्स के लुक बुक में अक्सर नजर आता है। हाल ही में बॉलीवुड की कई स्टनिंग एक्ट्रेस ने बोल्ड फ्लॉवर पॉवर को हर खास मौके पर फ्लॉन्ट किया है और इनमें ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण, नोरा फतेही तक सभी शामिल हैं।

दीपिका का कान्स लुक

कान्स में अपने रेड कारपेट लुक के लिए दीपिका ने रिचर्ड क्विंन के कलेक्शन से बड़े-बड़े पिंक फ्लावर और ग्रीन पत्तों के प्रिंट वाला फ्लोरल गाउन स्टाइल किया था। इस गाउन में साइड पॉकेट थे और इसके अंदर से एक्ट्रेस ने रुच्ड डिजाइन में कॉर्सेट स्टाइल किया था जिसमें स्टड लगे थे। एक्ट्रेस ने इस गाउन के साथ मैच करते हुए बूट्स स्टाइल किया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

इस तरह के ऑल प्रिंटेड ऑउटफिट के साथ लेस इज मोर का कॉन्सेप्ट सही काम करता है। दीपिका की तरह अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए न्यूड लिपस्टिक यूज करें। एक्सेसरीज भी कम से कम रखें। एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट करते हुए हाई बन और ईयररिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

ऐश्वर्या का इवेंट लुक

ऐश्वर्या ने कुछ दिनों पहले डॉक्टर्स से जुड़े एक इवेंट के लिए ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट फ्लोर लेंथ जैकेट स्टाइल किया था जिसमें बड़े-बड़े रेड फूल बने थे और इसकी वजह से उनका जैकेट काफी गॉर्जियस नजर आ रहा था। 

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की तरह अपने लुक में एक्सेसरीज को मिनिमल रखें। ऐक्ट्रेस की तरह बोल्ड लिप कलर से अपने लुक को गॉर्जियस इफेक्ट दे सकती हैं, लेकिन जूलरी पीस कम से कम ही यूज करें। 

नोरा फतेही का ऑन सेट लुक

नोरा फतेही ने हाल ही में व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसमें गोल्डन और रेड कलर के गुलाब के फूल बने थे। नोरा ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज और ग्रीन पर्ल ड्रॉप चोकर नेकलेस स्टाइल किया था। एक्ट्रेस की साड़ी में बने फूल के साइज बड़े हैं, लेकिन ओवर द टॉप फील नहीं दे रहे हैं। 

इस लुक के साथ नोरा ने अपने बालों को बैक बन में बांधा है और साथ में एक्सेसरीज से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

07 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text