ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
OMG! हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती हैं ये पाकिस्तानी महिला, खूब वायरल हो रहा इनका Video

OMG! हूबहू ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती हैं ये पाकिस्तानी महिला, खूब वायरल हो रहा इनका Video

2005 की बात है जब लकी: नो टाइम फॉर लव रिलीज हुई थी और इस फिल्म से स्नेहा उलाल ने डेब्यू किया था। बता दें कि उन्होंने सलमान खान के साथ इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन फिल्म के कारण नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती उनकी श्कल के कारण लोग जानते हैं। अब यह केवल एक इंसान इमैजिन ही कर सकता है कि अगर आपकी तुलना एक ऐसी महिला से की जाए जिनको उनकी खूबसूरती के लिए लोग जानते हैं और जिन्होंने एक बेंचमार्क सेट किया है तो कैसा लगता है। हालांकि, स्नेहा ऐसी अकेली नहीं हैं जो ऐश्वर्या की टाइमलैस ब्यूटी की याद दिलाती हैं। इसके बाद भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल देखने को मिली हैं और हाल ही में जिस महिला की वीडियो वायरल हो रही हैं वो भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से हैं।

दरअसल, पाकिस्तानी उद्यमी कंवल चीमा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और इसमें लोग उन्हें देखकर उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे हैं। केवल कंवल का चेहरा ही नहीं बल्कि उनकी आवाज भी ऐश्वर्या से काफी मिलती है। यहां देखें उनका वीडियो –

कंवल की वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं और उनका कहना है कि उनका चेहरा ऐश्वर्या राय से काफी मिलता है। यहां देखें कमेंट्स –

कौन हैं कंवल चीमा

कंवल पाकिस्तानी आधारित उद्यमी हैं। वह My Impact Meter नाम की कंपनी की फाउंडर और सीईओ हैं जो एक लीडिंग टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म है। उनकी वेबसाइट के मुताबिक यह एक डिजिटल प्लैटफॉर्म है जो चैरिटेबल डोनेशन को फैसिलिटेट और ट्रैक करता है।

ADVERTISEMENT

सच कहें तो केवल कंवल के फीचर और आवा ही ऐश्वर्या जैसे नहीं हैं। वह करियर ड्रिवन और सक्सेसफुल महिला हैं बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह और हम उम्मीद करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनके बारे में पता चले। दोनों ब्यूटीज अपने स्किल और टैलेंट से दुनिया में डिफ्रेंस ला रही हैं।

11 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT