home / एंटरटेनमेंट
ऐश्वर्या राय Ponniyin Selvan: 1 के फर्स्ट लुक में रानी के अवतार में आईं नजर, अभीषेक बच्चन ने ऐसे किया रिएक्ट

ऐश्वर्या राय Ponniyin Selvan: 1 के फर्स्ट लुक में रानी के अवतार में आईं नजर, अभीषेक बच्चन ने ऐसे किया रिएक्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर मणी रतनम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन: 1 में दिखाई देंगी। बुधवार को ही इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रानी के रूप में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं और पोस्टर में वह एथनिक आउटफिट और ज्वेलरी में दिखाई दे रही हैं। फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, ”वीजेंस हेस ए ब्यूटीफुल फेस। मिलीए नंदिनी से, जो पुजुवूर की रानी हैं। PS1 आपके करीबी थिएटर में 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज होगी” और इसके साथ उन्होंने पोस्ट में डायरेक्टर मणी रतनम को टैग किया है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Ponniyin Selvan) के इस पोस्टर ने फैंस को तो हैरान किया ही है लेकिन उनके पति अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें स्पेशल शाउटआउट दिया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की पोस्ट को शेयर किया है और साथ में दिल का इमोजी भी शेयर किया है। यहां देखें ऐश्वर्या का पोस्टर-

पोन्नियिन सेल्वन ऐश्वर्या राय और मणी रत्नम की साथ में चौथी फिल्म है। इस फिल्म में विक्रम, जयम रवी, कार्ती, त्रिशा, जयाराम, ऐश्वर्या लेक्शमी, आर. सरथकुमार और शोभिता धुलिपाला दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी कल्की कृष्णमूर्ती की 1955 में रिलीज हुई नोवल पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है।

बता दें कि मार्च में ऐश्वर्या राय ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और लिखा था, ”गोल्डन एरा 30 सितंबर को बड़े पर्दों पर नजर आएगा। इस तस्वीर में ऐश्वर्या खूबसूरत साड़ी और इंट्रीकेट ज्वेलरी में दिखाई दे रही हैं।”

गौरतलब है कि आखिरी बार ऐश्वर्या राय 2018 में फन्ने खान में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। वहीं अभिषेक बच्चन हाल ही में दसवी में दिखे थे और जल्द ही वह Oththa Seruppu Size 7 के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

07 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text