home / एंटरटेनमेंट
Aish Abhi Wedding Pic

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की शादी की ये Unseen फोटो

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 15 साल हो चुके हैं और आज भी इनकी शादी की लिमिटेड और ब्लर तस्वीरें ही फैन्स ने यहां-वहां देखी हैं। बॉलीवुड के इस कपल की शादी भी सेलेब्स की उन शादियों में शामिल है जिसमें दुल्हा-दुल्हन से लेकर वेन्यू के अंदर तक की हल्की सी भी झलक पैपराजी को बहुत मुश्किल से मिली थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया के दौर में भी अभिषेक और ऐश्वर्या ने अभी तक लोगों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के इस खास चैप्टर की तस्वीरें अब तक शेयर नहीं की है। हालांकि शादी के 15वीं एनिवर्सरी पर इस कपल ने फैन्स को शादी के दिन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या का सिर्फ दिख रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर से शादी के माहौल और भव्यता को आराम से समझा जा सकता है। अभिषेक ऐश्वर्या के हाथ में अंगूठी पहना रहे हैं और एक्ट्रेस की गोल्डन साड़ी, उनकी मेहंदी और उनके बैंगल्स दिख रहे हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

दोनों ही एक्टर्स ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन उनके दोस्तों और सेलेब्स ने उन्हें ऐनिवर्सरी की बधाई खूब दी है। ऐश्वर्या ने इस तस्वीर के साथ कई इमोजी शेयर किए हैं जो इनके स्टेट ऑफ माइंड और खुशियों को जरूर बताते हैं।

कैटरीना के पहले ऐश्वर्या लगा चुकी हैं सोजत की मेहंदी

कुछ दिनों पहले कैटरीना की शादी के समय ये जानकारी मिली थी कि एक्ट्रेस की शादी में सोजत से 20 किलों मेहंदी उन्हें गिफ्ट में दिया गया था, लेकिन बता दें कि कैटरीना के बहुत पहले 2007 में ऐश्वर्या की ब्राइडल मेहंदी के लिए भी बच्चन परिवार ने सोजत से 15 किलो मेहंदी मंगवाया था।

ऐश्वर्या की साड़ी

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या की गोल्डन कांजीवरम साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए थी। डिजाइनर नीता लुल्ला की इस साड़ी में रियल गोल्ड के धागे यूज किए गए थे और इसमें कई महंगे क्रिस्टल और स्टोन लगे थे। 

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी बॉलीवुड की सबसे प्राइवेट शादियों में से एक है। शादी में दोनों परिवार के चुनिंदा लोगों को इनवाइट करने और बहुत से लोगों को न बुलाने के पीछे का कारण अभिषेक ने साल 2010 में प्रसारित कॉफी विद करण में बताया था कि  लोग भूल गए थे कि उस वक्त मेरी दादी हॉस्पिटल में थी और हम लोगों को ऐसा महसूस नहीं हो रहा था कि हम खूब सेलिब्रेट करें। लेकिन क्या मैं, ये या हमारे पेरेन्ट्स लोगों को बुलाने चाहते थे, तो हां हम बुलाना चाहते थे।हमारे पेरेन्ट्स ने सबको कार्ड भेजा था कि नए कपल को आशीर्वाद जरूर दें। इसी शो में ऐश्वर्या ने कहा था कि ये हमारी लाइफ का सबसे खास दिन था, लेकिन लोगों को नहीं बुलाने की हमारे पास जेन्विन कारण भी था।

21 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text