home / एंटरटेनमेंट
Abhishek Aishwarya IIFA 2022

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन ने अपनी केमिस्ट्री से किया फैन्स को इम्प्रेस, कपल के कई वीडियो हो रहे हैं वायरल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के लिए फैन्स के लिए इस साल का आईफा यादगार है। इवेंट से इस सेलिब्रिटी कपल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें ये आईफा के हर मोमेंट को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं, चाहे वो फैन्स के साथ सेल्फी खिंचाना हो या फिर इवेंट में परफॉर्मंस एंजॉय करना हो। दोनों के इन वीडियोज से ये बात साफ दिखती है कि साथ में ऐश्वर्या और अभिषेक जितने अच्छे दिखते हैं, उतना ही वो एक दूसरे के कंपनि को एंजॉय करते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का वीडियो

साभार- इंस्टाग्राम

इवेंट में अभिषेक बच्चन का स्टेज परफॉर्मेंस भी बहुत यादगार और मजेदार रहा। परफॉर्म करते हुए एक ऐसा समय भी आया जब ऐश्वर्या और आराध्या भी पूरे जोश में अभिषेक को चीयर करते नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ऐश्वर्या अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही अभिषेक के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो रिलेशनशिप गोल्स सेट करने वाला है।

ADVERTISEMENT

याद दिला दें कपल ने इसी साल अपनी शादी के 15 साल पूरे किए हैं। इवेंट के दौरान जब एक रिपोर्टर ने इस बारे में कपल को पूछा तो अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही ब्लश करते हुए स्माइल किया और एक्ट्रेस ने थैंक्यू कहकर जवाब दिया था। 

सेल्फी मोमेंट में ऐश्वर्या ने जीता लोगों का दिल

इवेंट के ग्रीन कारपेट पर आते हुए ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका एक फैन उनकी तारीफ करते हुए सुनाई देता है। इसपर ऐश्वर्या ने उस फैन से कहा है, आप बहुत जेनरस हैं। इस फैन ने ऐश्वर्या से सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट भी की थी। ऐक्ट्रेस ने अभिषेक के साथ पैपराजी के सामने पोज करने के बाद खुद जाकर उस फैन के साथ सेल्पी क्लिक करवाई।

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस का पैन के पास जाकर सेल्फी क्लिक करवाने वाला ये जेस्चर सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आया और वो इसके लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

इस साल अबू धाबी में आयोजित हुए आइफा में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भाग लिया था। 2 जून से 4 जून तक चले इस स्टार स्टडेड कार्यक्रम से कई बॉलीवुड सेलेब्स के फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ADVERTISEMENT
06 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text