home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के बाद कहा, ‘अब मैं अपनी ज़िंदगी में ज़रूरी चीजों पर ध्यान देना चाहती हूं’

प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने के बाद कहा, ‘अब मैं अपनी ज़िंदगी में ज़रूरी चीजों पर ध्यान देना चाहती हूं’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट करते हुए फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था, जिसने सबको हैरान कर दिया था। दरअसल, कपल ने हाल ही में बेटी का स्वागत किया है और दोनों ने इसकी जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट करते हुए दी थी। दोनों ने अपनी इस अनाउंसमेंट में लिखा था, हमें आप सभी को ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। हम सभी आपसे हमारे इस खास समय के दौरान प्राइवेसी की दरख्वास्त करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर सकें। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।

प्रियंका चोपड़ा ने इस जानकारी के बाद से अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की है और लग रहा है कि वह फिलहाल सोशल मीडिया से कुछ समय के ब्रेक पर हैं। बच्चे का स्वागत करने के बाद दिए गए अपने पहले इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने जीवन में बदल रही अहमियत के बारे में बात की है और बताया है कि किन चीजों से उन्हें सुकून महसूस होता है।

Instagram

हार्पर बाज़ार अरेबिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, जब महामारी फैली तो उन्हें एहसास हुआ कि मेंटल पीस बहुत ज़रूरी है। उन्होंने कहा, दुनियाभर में इस महामारी ने जो तबाही उत्पन्न की, उसे देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेंटल पीस सबसे ज्यादा जरूरी है। और अपनी जिंदगी में यही मेरी खोज बन गया।

प्रियंका चोपड़ा ने इसके बाद अपनी अहमियतों को बदल लिया और उन्होंने खुद को सकारात्मकता और अच्छी वाइब के आस-पास रखने का फैसला किया। प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि उन्हें अब संदेह कि क्या वह कभी दोबारा सामान्य महसूस कर पाएंगी और इसलिए उन्होंने कहा, मैं उन लोगों को खोज रही हूं, जिनके आसपास मुझे प्यार महसूस हो, मैं उन लोगों को ढूंढ रही हूं, जिनके आस-पास मुझे शांति महसूस हो। मैं खुद को केवल रोशनी और खुशी के आसपास रखना चाहती हूं। और मैं जानती हूं कि इस चीज ने मुझे बदला है। मैं नहीं जानती कि अब मैं इस अराजक दुनिया में रहना भी चाहती हूं कि नहीं। इस वजह से मेरे लिए जो जरूरी है, मैं उसे अपनी अहमियत बनाना चाहती हूं।

जो लोग प्रियंका को प्यार महसूस कराते हैं उनके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां मधु चोपड़ा और उनके पति निक जोनस दो ऐसे लोग हैं जो उनकी जिंदगी की सनशाइन हैं। प्रिंयका का परिवार उनका सपोर्ट सिस्टम है और उन्हें ये अच्छा लगता है कि उनके परिवार को उनपर गर्व है।

Instagram

उन्होंने आगे कहा, मैं जब अपनी मां को देखती हूं तो मुझे और प्यार महसूस होता है, जब भी मैं कुछ करती हूं तो मेरी मां का चेहरा एक गर्वित मां के चेहरे के जैसा लगता है। कई बार मैं अपनी टीम के साथ भी ऐसा ही देखती हूं जब मैं उनके साथ बात कर रही होती हूं और वो मुझे गर्व से देखते हैं। यहां तक कि मेरे पति भी और ये एक साइलेंट चीज है। उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है उनके चेहरे को देखकर ही पता चल जाता है और इस वजह से मैं ये कह सकती हूं कि मुझे मेरी जिंदगी में बहुत प्यार मिला है।

रिपोर्ट्स की मानें तो निक और प्रियंका ने बेटी का स्वागत किया है। हम बहुत ही खुश हैं कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया डिटॉक्स कर रही हैं और अपने चाहने वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

यह भी पढ़ें:
अनुपमा: रुपाली गांगुली बनी टीवी इंडस्ट्री की Highest Paid एक्ट्रेस, लेती हैं इतनी फीस
‘नागिन 6’ में बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द करने वाले हैं शादी और हमारे पास है सबूत!

02 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text