home / Season 12
Viral पोस्ट: शादी की फोटो वायरल होने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन रैपर के अवतार में आए नजर

Viral पोस्ट: शादी की फोटो वायरल होने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन रैपर के अवतार में आए नजर

हाल ही में सोशल मीडिया पर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थीं। हर कोई उनकी फोटो को देखकर हैरान था। क्योंकि फोटो में दोनों दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे थे। इस फोटो की सच्चाई जब तक लोगों को पता चलती तब तक दोनों की एक नई फोटो सामने आ गई। इसमें अनूप जलोटा और जसलीन रैपर के अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसके चलते फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।
बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss) की सबसे दिलचस्प जोड़ी यानि गायक अनूप जलोटा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू काफी समय तक सुर्खियों में छाये रहे। उन्होंने कई विवादों को भी जन्म दिया। शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को स्टूडेंट और टीचर की तरह बताया। इसमें कोई दो राय नहीं कि दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया। यही वजह है कि इनकी सक्सेसफुल कैमिस्ट्री को देखते हुए यह जोड़ी को दोबारा दर्शकों के सामने एक अनोखे अंदाज में लाने की कोशिश की जा रही है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की है। बता दें इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं। ये फिल्म जल्द ही इस दिवाली तक रीलिज हो जायेगी। अनूप जलोटा का कहना है कि जसलीन के साथ उनके रिश्ते को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं। इस फिल्म से वो सब साफ हो जाएगा।

Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनूप लिखते हैं, ”एक रैप सॉन्ग के साथ ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ कि शूटिंग पूरी हो गई है। मेरे साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाइए। जल्द ही होगी रीलिज …..”

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 के दौरान ये खबर सामने आई थी कि अनूप और जसलीन ने अब तक अपने रिश्ते को सभी से छुपाकर रखा था। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 12 के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया। और साफ- साफ दुनिया से कह दिया कि इश्क की कोई उम्र नहीं होती। 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे। इसी दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गये और इन्हें प्यार हो गया। बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया कि वो पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इस शो से बाहर निकल कर अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने रिश्तों को झूठा करार कर दिया।

14 Oct 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text