home / एंटरटेनमेंट
avneet kaur

अब ये एक्ट्रेस बनेगी ‘अली बाबा’ की नई मरियम, तुनिषा शर्मा से थी अच्छी दोस्ती

तुनिषा शर्मा के अचानक दुनिया छोड़ के जाने से बहुत सी चीजें उलट पुलट हुई हैं। उनसे जुड़े लोगों के पर्सनल लाइफ में तो अंधेरा छाया ही है, उनके शो अली बाबा दास्तान ए काबुल  के भविष्य पर भी काले बादल मंडराने लगे थे। एक्ट्रेस की सुसाइड और शीजान के कोर्ट के चक्कर की वजह से शो की शूटिंग को ठप थी। हालांकि अब चर्चाएं हो रही हैं कि शो के निर्माताओं ने शो के दोनों लीड को बदलने का मन बना लिया है और दो नए एक्टर्स के साथ शो की शूटिंग नए स्टूडियो में शुरू कर सकते हैं।

tunisha sharma in show ali baba daastan e kabul as princess mariam
साभार- इंस्टाग्राम

टेली चक्कर के रिपोर्ट के अनुसार तुनिषा की जगह शो में राजकुमारी मरियम के किरदार के लिए एक्ट्रेस की दोस्त और मशहूर एक्ट्रेस और इंफ्लुएंसर अवनीत कौर को लिया गया है। साथ ही ये चर्चाएं भी हैं कि शो के लीड एक्टर शीजान खान की जगह लेने के लिए एक्टर अभिषेक निगम को अप्रोच किया गया है। 

ADVERTISEMENT

काम की बात करें तो अभिषेक को लोग टीवी शो ‘अकबर- रक्त से तख्त का सफर’ और ‘हीरो गयाब मोड ऑन’ में लीड एक्टर के तौर पर देख चुके हैं। एक्टर को लोगों ने पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म ‘पानीपत’ में ‘विशवास राव’ की भूमिका में भी देखा है। दूसरी तरफ अवनीत कौर बचपन से ही टीवी से जुड़ी हैं और कई टीवी शो और विज्ञापन का हिस्सा रह चुकी हैं। मिलिए टीवी की फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेज़ से जो अब हो चुकी हैं बेहद हॉट एंड ग्लैमरस

06 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text