home / एंटरटेनमेंट
ekta kapoor

BB16: नागिन 6 के बाद एक बार फिर बिग बॉस के घर में अपनी हीरोइन ढूंढने पहुंचेगी एकता कपूर

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एक्ता कपूर जब बिग बॉस के सीजन 15 में घरवालों से मिलने गई थी तो उन्होंने शो के खत्म होने के पहले ही तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 के लिए साइन कर लिया था। अब एकता शो के 16वें सीजन में एक बार फिर से बिग बॉस के घर में जाने की तैयारी कर रही हैं और सीजन 15 की तरह इस बार भी घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को एकता की तरफ से बड़ा ऑफर मिल सकता है। 

एकता कपूर ने अपने सोशल पेज पर तेजस्वी का स्टेज पर नागिन की तरह परफॉर्म करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, इस नगिना को मेरा बहुत सारा प्यार। इसे मैंने बिग बॉस के घर में देखा था और कोरोना, हाई फीवर, कफ में भी कलर्स और मनिषा को फोर्स किया था कि मैं इसे साइन करना चाहती हूं। इस बार बिग बॉस में अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट करने जा रही हूं और देखना है कि इस बार वहां हमें कौन मिलती है। इस पोस्ट के साथ एकता ने हैशटैग के साथ बाय बाय नागिन भी लिखा है जो ये बताने के लिए काफी था कि टीवी पर नागिन 6 भी जल्दी ही ऑफ एयर होगा।

ADVERTISEMENT

एक्ता के इस पोस्ट पर जहां तेजस्वी के फैन्स इमोशनल होते दिख रहे थे, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रोड्यूसर को अपनी फेवरेट घरवालों के नाम भी सजेस्ट किए हैं। कई लोगों ने प्रियंका चहर चौधरी का नाम भी एकता को सजेस्ट किया है। याद दिला दें कुछ दिनों पहले जब फराह खान घर में आई थी तो उन्होंने प्रियंका को घर की दीपिका पादुकोण भी कहा था।

13 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text