home / एंटरटेनमेंट
OMG! बिग बॉस 15 से राकेश बापट के जाते ही शमिता शेट्टी भी घर से हुईं बाहर, जानिए क्या थी वजह

OMG! बिग बॉस 15 से राकेश बापट के जाते ही शमिता शेट्टी भी घर से हुईं बाहर, जानिए क्या थी वजह

बिग बॉस सीजन 15 फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग और ट्विस्ट एंड टर्न से भरा हुआ है। यहां अगले ही पल कब क्या हो जाये किसी को नहीं पता है। आपने हाल ही में देखा कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, जिसके बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी इमोशनल हो गईं। दरअसल शमिता शेट्टी के कथित बॉयफ्रेंड राकेश बापट कुछ दिन पहले हेल्थ इशूज के कारण बिग बॉस के घर से बाहर गए थे। 

आपको बता दें कि राकेश बापट बिग बॉस 15 में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए हैंl उन्हें 8 नवंबर को दर्द शुरू हुआ और 9 नवंबर को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया। शमिता को लग रहा था कि राकेश इलाज के बाद शो में वापस आ जाएंगे। लेकिन जब सलमान ने बताया कि राकेश बापट ने शो छोड़ दिया है तो उन्हें जोर का झटका लगा। राकेश के इस फैसले से शमिता दुखी हो गईं। शमिता, नेहा भसीन से कहती हुई नजर आईं कि राकेश जानता था कि वह लौटकर नहीं आएगा। उसे कम से कम बताना तो चाहिए था। शम‍िता ये भी कहती द‍िखीं कि उसे आना ही नहीं चाहिए था। शम‍िता ने कहा, ‘थोड़ा टफ हो जाता है और वह भाग गया। कम से कम उसे यहां रहकर लड़ना चाहिए था।’

वहीं इसी बीच अब हमें ये पता चला है कि शमिता भी बिग बॉस के घर से बाहर आ गईं हैं। जी हां, शम‍िता को घर का सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट माना जा रहा था। लेकिन अचानक यूं घर से बहार होने पर उनके फैंस को भी जबरदस्‍त झटका लग सकता है। हालिया खबरों के अनुसार बिग बॉस के घर से कुछ मेडिकल कारणों के चलते शमिता शेट्टी को घर से बाहर निकाला गया है।

प‍िछले कुछ समय से शम‍िता को अपने कंधे पर टेप लगाए देखा गया था। साथ ही प‍िछले टास्‍क में भी शम‍िता के लिए स‍िंबा ने परफॉर्म क‍िया था क्‍योंकि शम‍िता को चोट लगी थी। हालांकि ये बात साफ नहीं है कि शम‍िता को आखिर किस तरह की मेडिकल प्रॉब्लम हुई है।

बता दें कि अभी तक घर में तीन वाइल्‍ड कार्ड आए हैं और तीनों ही शम‍िता शेट्टी के लिए बड़ा सपोर्ट के तौर पर नजर आये। राजीव अदात‍िया, शम‍िता के भाई हैं जबकि नेहा भसीन और राकेश बापट ‘ब‍िग बॉस ओटीटी’ सीजन से उनके दोस्‍त हैं। हालांकि राकेश बापट के जाते ही शमिता फिर से कमजोर पड़ गईं और अब वो खुद घर से बाहर आ गईं।  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले 1-2 दिनों में इलाज कराने के बाद शमिता शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि, चैनल की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन शमिता जल्द ही शो में वापसी करेंगी। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

15 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text