home / एंटरटेनमेंट
करीना कपूर के बाद अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव

करीना कपूर के बाद अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बाद उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं। केवल करीना और अमृता ही नहीं बल्कि महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोनावारयस पॉजिटिव पाई गई हैं। बता दें कि महीप कूपर एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और साथ ही वह संजय कपूर की पत्नी भी हैं। वहीं सीमा खान, पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और सोहेल खान की पत्नी भी हैं। महीप और सीमा दोनों ही नेटफ्लिक्स के सो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स शो में दिखाई दी थीं। 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए संजय कपूर ने बताया कि महीप कपूर कोविड-19 से ग्रसित पाई गई हैं और उनमें कोविड के माइल्ड लक्षण नजर आ रहे हैं और इसके चलते उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। वहीं बीएमसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सबसे पहले सीमा खान कोविड-19 से ग्रसित पाई गई थीं। वह 8 दिसंबर को करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी मौजूद थे। 

इसके बाद 11 दिसबंर को सीमा की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटव आई थी। सीमा की रिपोर्ट आने के बाद करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी अपना टेस्ट करवाया और दोनों की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई। महीप कपूर, सीमा खान, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा, पिछले हफ्ते करण जौहर की पार्टी में मिले थे। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए थे। 

बीएमसी द्वारा स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया गया है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोविड-19 ग्रसित पाए गए हैं और दोनों ने ही कोविड-19 के नियमों तोड़ा है और कई पार्टियों में शामिल हुए हैं। स्टेटमेंट में बीएमसी ने कहा, एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 ग्रसित पाए गए हैं और दोनों ने ही कोविड-19 के नियमों को तोड़ा है और कई पार्टियां अटेंड की हैं। बीएमसी ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों को RT-PCR टेस्ट कराने के लिए कहा है। 

उन्होंने यह भी बताया कि करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को ट्रैक किया जा रहा है। करीना ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अपने कोविड-19 से ग्रसित होने की जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें:
क्या नोरा फतेही का पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ चल रहा है अफेयर? गोवा की इन तस्वीरों ने मचाई हलचल
BB15: पहली बार कैमरे के सामने रोमांटिक हुए राखी सावंत के पति, लिपलॉक के बाद एक्ट्रेस शर्म से हुईं लाल
काम्या पंजाबी की दूसरी शादी को लेकर ट्रोलर्स ने किये भद्दे कमेंट, एक्ट्रेस ने फिर यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

14 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text