home / एंटरटेनमेंट
Uorfi Javed A Fashion Icon

रणवीर सिंह को पसंद है उर्फी जावेद का स्टाइल सेंस, कहा वो फैशन आइकन है

उर्फी जावेद के बारे में ये कहना कभी गलत नहीं हो सकता है कि एक्ट्रेस हर तरह से उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें आप इग्नोर नहीं कर सकते। उर्फी अपने एजी फैशन सेंस से हर किसी का ध्यान खींचती हैं और उन लोगों में शामिल हैं जिनके बारे में लोग बात कर रहे हैं। उर्फी का नाम अभी हाल ही में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियन की लिस्ट में 57वें स्थान पर आया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

अब एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड के प्रीमियम चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में भी आया है। हाल ही में ऑन एयर हुए इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन कहा है। शो में जब करण ने रणवीर से पूछा कि उन्हें क्या लगता है किसके लिए अपने कपड़े बहुत जल्दी रिपीट करना नाइटमेयर हो सकता है। इसपर रणवीर सिंह ने कहा, उर्फी जावेद। उनके इस जवाब को सुनकर करण ने कहा, क्योंकि वो हमेशा नए कट्स में होती है, तो रणवीर ने कहा, हां, वो फैशन आइकन है। 

वैसे रणवीर के पहले फेमस इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर हैरिस रीड ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्फी की तारीफ करते हुए बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे उर्फी इंडिया में बहुत फेमस है और जिस वीडियो में उन्होंने हैरिस के एक शो का लुक रिक्रिएट किया था उसे 45 मिलियन लोगों ने देखा था। उन्होंने कहा था, मैं इससे ऑब्सेस्ड हूं।

वैसे उर्फी जावेद सिर्फ अपने फैशन सेंस की वजह से ही नहीं जानी जाती हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी ये एक्ट्रेस लोगों के सामने अपने मन की बात खुलकर रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

हाल ही में जब एक ट्रोल ने उर्फी की राखी सावंत से तुलना करते हुए कहा कि उर्फी अगली राखी सावंत बनने वाली हैं तो उर्फी ने उसे मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था, राखी एक लेजेंड है। तुम लोग उनका मजाक बनाते हो और फिर फेमिनिज्म की बात करते हो। और किसी औरत को बिना किसी वजह के नीचा दिखना तुम्हें मेगा लूजर बनाता है। 

08 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text