home / एंटरटेनमेंट
Bigg bOSS 16 abdou Rozik And Sajid Khan

बिग बॉस से निकलने के बाद साथ में दिखे अब्दु और साजिद, फराह खान ने शेयर की तस्वीर

बिग बॉस लवर्स को इस बार वीकेंड के वॉर में दो कंटेस्टेंट के सरप्राइज एविक्शन से चौंका दिया। हालांकि शो में जहां असल एविक्शन श्रीजिता का हुआ था, वहीं शनिवार को अब्दु रोजिक की वॉलंटरी एक्जिट और फिर रविवार को साजिद खान के बाहर जाने से शो के फैन्स को भी बिग बॉस का घर काफी सूना-सूना लगने लगा। वैसे अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के लिए घर से बाहर आए साजिद खान और तजाकिस्तान के रैपर अब्दु रोजिक दोनों ही फराह खान के घर आमंत्रित थे और दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं।

sajid Khan, Abdou Rozik And Farah Khan
साभार- इंस्टाग्राम

साजिद और अब्दु के साथ फराह ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है, मेरे दो फेवरेट्स इस बार के बिग बॉस 16 में, कभी-कभी सिर्फ लोगों का दिल जीत लेना भी अच्छा होता है। फराह के इस पोस्ट में पहली ही तस्वीर में दोनों के सामने बर्गर और फ्राइज रखे नजर आते हैं। एक तस्वीर में अब्दु और साजिद के साथ इनकी होस्ट फराह खान भी दिखती हैं।

ADVERTISEMENT

बिग बॉस के फैमिली वीक में जब फराह खान ने साजिद के लिए घर में एंट्री की थी तो उन्होंने कहा था कि घर में उन्होंने एक भाई भेजा था, लेकिन अब वो यहां से तीन भाई लेकर जा रही हैं। फराह ने सबको अपने घर पर बुलाने के बारे में भी कहा था। 

इधर बिग बॉस के घर के अंदर की बात करें तो एक तरफ जहां अब्दु और साजिद, दोनों के घर से निकलने पर घर में साजिद की मंडली में शामिल शिव, स्टेन, निमृत और सुंबुल काफी उदास दिखे थे। हालांकि अब जब ये शो अपने आखिरी पड़ाव पर है तो बिग बॉस ने भी कैप्टेंसी टास्क के साथ टिकट टू फिनाले की शुरूआत की है और ऐसा लग रहा है कि शो फिर से रोमांचक मोड़ लेने वाला है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़े-

Bigg Boss 16 Day 105 January 14 Highlights: अब्दू ने घर से ली विदा तो घरवालों का टूटा दिल

ADVERTISEMENT
16 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text