home / एंटरटेनमेंट
दोनों बेटियों के बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर को भी हो गया कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

दोनों बेटियों के बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर को भी हो गया कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

भारत सहित लगभग पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस संकट से जूझ रही है। देश-दुनिया में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आने से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं। जी हां, सिंगर कनिका कपूर और मोरानी सिस्टर्स के बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गाए हैं। 
दरअसल, सबसे पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (COVID-19) आया था। उसके 2 दिन बाद ही उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी कोरोना हो गया था। अब खुद करीम मोरानी को भी बेटियों से ही कोरोना संक्रमण हो गया है। उनका टेस्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें अस्तपाल में भर्ती कर लिया गया है। एक ही घर में 3-3 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने से परिवार में काफी तनाव है। 

बता दें फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी बॉलीवुड के किंग खान शाह रुख खान के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। मोरानी फैमिली बॉलीवुड के नामचीन और जानी-मानी फैमिली में एक है। करीम मोरानी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में ही रहते हैं। उनके घर के आस-पास कई बड़े बॉलीवुड सितारों का भी घर है। जानकारी के मुताबिक करीम मोरानी का घर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है उसका नाम शगुन है। इस समय पूरी बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। साथ ही उनके अन्य परिवार के सदस्यों की भी जांच चल रही है।

हाल ही में अस्पताल में भर्ती करीम मोरानी की बेटी जोआ ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए पूरी कहानी बताई है। जोआ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मेरे पापा, मेरी बहन और मैं कोरोना पॉजिटिव हैं। पापा और मेरी बहन को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि मुझे हल्के लक्षण दिख रहे थे। मैं जल्द ही आपको अपना एक्सपीरियंस बताऊंगी ताकि लोगों को इस वायरस के बारे में सही तरीके से से पता चले। मुझे किसी फ्लू की तरह महसूस हुआ, थोड़ी सी परेशानी चेस्ट में भी थी। ये फ्लू आसानी से झेला जा सकता है अगर कोई आराम करे.. प्राणायम और गर्म पानी से मुझे काफी फायदा पहुंच रहा है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं जल्द ही ठीक होकर घर वापस जा सकूं’।

इसके अलावा जोआ ने अपने पोस्ट में अस्पताल में चल रहे उनके ट्रीटमेंट का भी हाल बयां करा। उन्होंने बताया, ‘यहां के डॉक्टर्स, नर्सेस और हॉस्पिटल के बाकी स्टाफ हमारा अच्छे से देखभाल कर रहा है। इनकी तारीफ जितनी करे उतनी कम है। मैं देख रही हूं कि वे अपने प्रोटेक्टिव सूट्स में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वे लगातार काम कर रहे हैं और हमारा इलाज कर रहे हैं। ये लोग असली हीरो हैं’।

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।
POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। डाउनलोड करें POPxo  ऐप और पढ़िए स्टोरी, देखिए वीडियो और सीखिए कुछ नया…
यहां से डाउनलोड करें POPxo ऐप – 
09 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text