home / प्लानिंग
‘इंदू की जवानी’ फिल्म के एक्टर आदित्य सील जल्द करने वाले हैं आलिया भट्ट की दोस्त से शादी, जानें डिटेल्स

‘इंदू की जवानी’ फिल्म के एक्टर आदित्य सील जल्द करने वाले हैं आलिया भट्ट की दोस्त से शादी, जानें डिटेल्स

पिछले कुछ सालों में आदित्य सील ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह पुरानी जीन्स, तुम बिन 2, नमस्त इंग्लैंड, स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 और इंदू की जवानी जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही वह पिछले दो सालों से एक्टर-मॉडल अनुष्का रंजन को डेट करने की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं और अब ऐसी जानकारी आ रही है कि वह जल्द ही अनुष्का रंजन से शादी करने वाले हैं। दोनों इस साल नवंबर में एक दूसरे से शादी करने वाले हैं।

एक सोर्स ने बताया है कि दोनों 21 नवबंर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। दोनों के परिवार शादी को लेकर बेहद ही उत्सुक हैं। इसके साथ ही दोनों शादी के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखेंगे। सोर्स ने यह भी बताया है कि दोनों ने अपने शादी के आउटफिट भी तैयार कर लिए हैं और इसके साथ ही शादी को लेकर बहुत सी तैयारियां चल रही हैं।

आदित्य और अनुष्का दोनों पिछले कुछ सालों से अच्छे दोस्त हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे से शादी कर रहे हैं। वैसे तो दोनों ने कभी एक दूसरे के साथ होने की बात नहीं कबूली है लेकिन दोनों अक्सर ही एक साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे को सोशल मीडिया पर कॉम्प्लिमेंट करते रहते हैं। 

पिछले साल एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था, हम दोनों एक दूसरे से फोन कॉल और फेस टाइम पर बात करते हैं लेकिन हम दोनों के बीच बात करने के लिए बहुत कुछ है नहीं, क्योंकि हमारी जिंदगी में अभी कुछ हो नहीं रहा है। हम दोनों कुछ कॉमन ग्रुप में हैं और हम अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं और इसी तरह से खुद को व्यस्त रखने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा अगर हमें कुछ बात करनी होती है तो हम कॉल कर लेते हैं। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से हम एक दूसरे से असल जिंदगी में काफी लंबे समय से मिल नहीं पा रहे हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

21 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text