ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Vidya Balan massage Parlor incident

‘फिर वजन बढ़ा लिया?’ मसाज पार्लर वाली का ताना सुन रोईं एक्ट्रेस विद्या बालन, सुनाई आपबीती

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन हमेशा से ही अपने दमदार एक्टिंग और साथ ही वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। विद्या बालन ने वक्त के साथ न सिर्फ अपनी बॉडी को स्वीकारा, बल्कि हमेशा ही बॉडी पॉजिटिविटी पर बात करती नजर आती हैं। वह उनके वजन पर तंज कसने वालों को कई बार करारा जवाब दे चुकी हैं।  

विद्या बालन ने हाल ही का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह आराम के लिए मसाज करवाने गई थीं, लेकिन उनके साथ वहां कुछ ऐसा हुआ जिसका उन्हें बहुत बुरा लगा। इस घटना से जुड़ी उन्होंने पूरी आपबीती सुनाई है।

विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बॉडी नेगेटिविटी पर बात की, और बताया कि वह इससे कैसे उबरने की कोशिश करती हैं। साथ ही हाल ही हुआ एक किस्सा भी शेयर किया जिसकी वजह से वो बहुत रोईं। उन्होंने ये किस्सा अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को भी बताया।

मैं वहां रिलैक्स होने गई थी न कि

विद्या बालन बोलीं, ‘मैं बॉडी मसाज करवा रही थी और वहां काम करने वाली एक लेडी ने मुझसे कहा कि अरे फिर से वेट पुट ऑन कर लिया क्या? पहली बात तो ये कि यह बहुत ही निजी स्पेस है। मैंने बॉडी मसाज के लिए उस मसाज वाली पर विश्वास किया था। मैं यहां बैठने और अपनी बॉडी को जज करने के लिए नहीं आई। मैं यहां इसलिए आई हूं, ताकि मसाज से मुझे आराम मिले। मुझे बेहतर महसूस हो।’

ADVERTISEMENT

बहुत रोईं विद्या बालन

विद्या बालन ने कहा कि उन्होंने तुरंत ही उस मसाज वाली को हिदायत दी कि वह उनकी बॉडी पर कमेंट न करें। एक्ट्रेस रोने लगी थीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने उससे कहा कि मेरी बॉडी के बारे में कमेंट मत कीजिए। मुझे अच्छा नहीं लगता। आखिर उस लेडी को यह हक किसने दिया कि वो मेरे बारे में कुछ ऐसा कहे?’  एक्ट्रेस के मुताबिक, उस औरत को ऐसा कहने की क्या जरूरत थी? इतना बेरहम होने की क्या जरूरत थी? मैं इस मसाज का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, क्योंकि पूरा हफ्ता बहुत बिजी निकला था। मैं थक गई थी। लेकिन पहले 10 मिनट में ही यह हो गया। इससे किस्से ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया और वो बहुत रोईं।

ऐसे ही नहीं मिला है विद्या को ये मुकाम

विद्या वर्तमान में भारतीय केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की सदस्य हैं। यहां तक ​​पहुंचने के लिए विद्या ने काफी संघर्ष किया है। विद्या हमेशा से ही अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। डर्टी पिक्चर ने विद्या को एक अलग पहचान दिलाई। अब वह बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार एक्ट्रेस हैं। हाल ही में विद्या की ‘नीयत’ नाम की फिल्म दर्शकों के सामने आई है। यह अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है। उस पर भी दर्शकों और प्रशंसकों ने विद्या की जमकर तारीफ की है। 

15 Sep 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT