home / एंटरटेनमेंट
‘आंटी’ बुलाने पर स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दीं गंदी गालियां, वायरल हुआ वीडियो

‘आंटी’ बुलाने पर स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को दीं गंदी गालियां, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज़ और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन वे किसी न किसी बहस का हिस्सा बन जाती हैं या फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक शो में इंटरव्यू के दौरान 4 साल के एक बच्चे को कुछ ऐसे आपत्तिजनक शब्द कहे, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है।  
स्वरा भास्कर ने जिस इंटरव्यू में बच्चे के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा बता रही थीं कि जब उनका करियर शुरू भी नहीं हुआ था, तब एक ऐड की शूटिंग के दौरान एक चाइल्ड एक्टर ने उन्हें ‘आंटी’ कह दिया था, जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था। 
https://hindi.popxo.com/article/swara-bhaskar-again-trolled-during-election-latest-news-in-hindi

स्वरा ने एक नहीं, बल्कि कई बार इस वीडियो में बच्चे के लिए गाली इस्तेमाल की। लेकिन इस दौरान उनके सामने और साथ में बैठे हुए लोग उन्हें रोकने की जगह उनकी बातों पर हंसने लगे। सोशल मीडिया पर लोग इनकी इस हरकत का काफी विरोध कर रहे हैं। इस वीडियो के एक कमेंट में लिखा है, ‘वह एक 4 साल का बच्चा है, जिसके लिए स्वरा ऐसे गंदे शब्द इस्तेमाल कर रही हैं और ये दो लोग हंस रहे हैं… वाह रे वाह।’ 

इस वीडियो के आने के बाद से ट्विटर पर #swara_aunty का हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है। ट्रोलर्स स्वरा पर जमकर निशाना साध रहे हैं और उन्हें उनकी गलती महसूस करवा रहे हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब स्वरा को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने और असहिष्णुता पर बयानबाज़ी को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा चुका है।

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/kalki-koechlin-talks-about-her-pregnancy-or-trolls-in-hindi-858537

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है। 

05 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text