home / एंटरटेनमेंट
सनी लियोनी ने किया खुलासा, पहली मुलाकात में उन्हें लेस्बियन समझ बैठे थे उनके पति

सनी लियोनी ने किया खुलासा, पहली मुलाकात में उन्हें लेस्बियन समझ बैठे थे उनके पति

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए उनकी कहानी मोटिवेशन का काम करती है। उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। 
सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। शादी के भी 9 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों का प्यार आज भी बिल्कुल तरोताजा नजर आता है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने अपनी लव स्टोरी और डेनियल के बारे में कई खुलासे किये हैं। सनी ने बताया कि उनके मिलने की कहानी बेहद रोचक और फिल्मी है। 

Sunny Leone and husband Daniel Weber

इंटरव्यू में जब सनी लियोनी से पूछा गया कि उनकी मुलाकात डेनियल से कब और कैसी हुई थी ? इसका जवाब देते हुए सनी लियोनी ने बताया कि डेनियल और उनका किस्मत कनेक्शन हुआ था। वो किसी और को डेट करने जा रही थी लेकिन उसने उसे धोखा दिया और ईश्वर ने उन्हें डनियल से मिलवा दिया।  इसी के साथ सनी ने एक चौंका देने वाला खुलासा भी किया। सनी लियोनी ने बताया है कि जब उनकी पति डेनियल वेबर से पहली मुलाकात हुई थी तो उनके मन में बहुत बड़ा कंफ्यूजन आ गया था। बातचीत के दौरान डेनियल ने ऐसा महसूस कर लिया था कि सनी‌ लियोनी स्ट्रेट नहीं बल्कि लेस्बियन यानि कि समलैंगिक हैं। 

सनी लियोनी ने इस किस्से को विस्तार में बताते हुए कहा कि जब डेनियल से उनकी मुलाकात हुई तो वो उस दौरान अपनी एक फीमेल फ्रेंड के साथ रहती थीं। उनकी फ्रैंड लेस्बियन थी और टॉम बॉय जैसे लुक में रहती थी। इसी कारण डेनियल को ऐसा लगा कि सनी भी लेस्बियन (Lesbian)हैं। उन्हें लड़कों में नहीं बल्कि लड़कियों में ज्यादा दिलचस्पी है।
इस बात पर चर्चा करते हुए डेनियल ने भी बताया, ‘मैं बिल्कुल कंफ्यूज हो गया था क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे और मैं स्थिति को गलत समझ गया था।’

Sunny Leone family

बता दें, सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एडल्ट एक्ट्रेस के रूप में की थी। सनी लियोनी और डेनियल की शादी साल 2011 में हुई थी। वो एक-दूसरे को 2 साल पहले से ही डेट कर रहे थे। सनी लियोन को लगता था कि भारत के लोग उन्हें नहीं स्वीकारेंगे। लेकिन आज लोग उनसे अच्छे से मिलते हैं और उनकी सुंदरता के दीवाने हैं। सनी और डेनियल के तीन बच्चे – बेटी निशा, बेटे अशर और नोआह हैं। वो अक्सर अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

01 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text