home / एंटरटेनमेंट
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के 1 महीने बाद शूटिंग पर वापिस लौटीं शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर नजर आई उदासी

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के 1 महीने बाद शूटिंग पर वापिस लौटीं शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर नजर आई उदासी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कुछ समय पहले अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया थ। उस बात को लगभग 1 महीने बीत चुके हैं और शिल्पा शेट्टी तब से अपने घर में ही थीं। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने काफी समय तक पब्लिक एपीयरेंस नहीं दी थी। लेकिन वो कहते हैं न ‘शो मस्ट गो ऑन’, किसी की वजह से किसी का काम नहीं रूकता और चलना ही जिंदगी है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में एक बार फिर से वापसी कर ली हैं।

जी हां, कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि उन्होंने शो छोड़ दिया है लेकिन शिल्पा ने इन सभी कयासों पर लगाम लगाते हुए फाइनली शो पर बतौर जज वापसी कर ली है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की शूटिंग पर वापसी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इनमें शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है।

बता दें कि अब तक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में शिल्पा शेट्टी की जगह सोनाली बेंद्रे और जेनेलिया-रितेश जैसे हर हफ्ते कोई न कोई सेलेब्स आ रहा था। लेकिन अब मेकर्स को स्कल्पचर को रिप्लेस करने के लिए किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी। वह अब शो में वापस आ गई हैं।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने अभी से ही अगले हफ्ते के एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। शिल्पा पहले सीजन से ही शो को जज करती नजर आ रही हैं। शो के मेकर्स काफी समय से शिल्पा के लौटने का इंतजार कर रहे थे और अब उनकी जगह दूसरे सेलेब्स को लेने से बचना चाहते थे। हमने सुना है कि मेकर्स शिल्पा की वापसी से बेहद खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह इस सीजन के अंत तक शो को जज करेंगी।

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी बिग बॉस ओटीटी में जाकर काम को जारी रखा। भले ही उनके बिग बॉस में जाने से दर्शक खुश नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद दोनों बहनों ने काम को जारी रखने का फैसला लिया, जोकि बहुत बड़ी बात है। बिग बॉस में एंट्री करते हुए शमिता शेट्टी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 15 का ऑफर उन्हें बहुत पहले ही आ गया था और उन्हें कमिटमेंट कर दिया लेकिन उसके बाद हालात खराब हो गये। लेकिन शमिता कहती हैं, ”वक्त बुरा हो या अच्छा जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते हैं तो काम कैसे छोड़ सकते हैं।” शमिता का कहना है कि उन्होंने शो के लिए कमिटमेंट कर दिया था और वो उसे अपने जीजू पर चल रहे विवादों के चलते नहीं छोड़ सकती थी, इसीलिए वो इस शो का हिस्सा बनीं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

19 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text