एंटरटेनमेंट

कोरोना वायरस के खौफ के बीच बेखौफ होकर बनारस की गलियों में घूमती नजर आईं सारा अली खान

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 16, 2020
कोरोना वायरस के खौफ के बीच बेखौफ होकर बनारस की गलियों में घूमती नजर आईं सारा अली खान

भारत सहित कई देशों में इन दिनों कोरोना वायरस कोविड-19 (coronavirus covid-19) का खौफ देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में तो स्कूल-कॉलेज, सिनेमा घर, जिम, स्वीमिंगपूल सहित कई प्राइवेट संस्थान बंद कर कर्मचारियों को घर से काम करने की हिदायत दी गयी है। वहीं फिल्मों और टीवी की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है। इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बेखौफ होकर बिना किसी तरह का एहतियात बर्ते बनारस की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। खबर लिखने तक ये आंकड़ा 112 तक पहुंच गया है। ऐसे में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों से ये अपील की है वो सार्वजनिक स्थल या भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें और अगर जाना आवश्यक है तो मास्क लगाएं। लेकिन सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह बिना मास्क पहनें बनारस के भीड़-भाड़ वाले इलाकों मे साथ नजर आ रही हैं। 

हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो बिना मास्क लगाए ही बनारस की गलियों में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। वो बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद वहां की अलग-अलग दुकानों पर जाकर अपने फैंस को वीडियो के जरिए वहां की फेमस चीजों के बार में बताती हुईं नजर आ रही हैं। 

दरअसल, सारा अली खान अपनी मां के साथ कुछ दिन पहले बनारस पहुंची थीं। वहां उन्होंने शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस दौरान सारा पूरी तरह से आस्था में लीन नजर आ रही थीं। लेकिन जहां एक तरफ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें लापरवाह भी करार दे रहे हैं।

फैंस का कहना है कि जिस तरह से कोरोना वायरस अन्य देशों सहित भारत में फैल रहा है ऐसे में हर किसी को ध्यान रखने की जरूरत है। लेकिन जब सेलिब्रिटी ही सावधानियों का पालन नहीं करेंगे तो उनके फॉलोवर्स पर इसका कितना बुरा असर पड़ेगा।

View this post on Instagram

Ganga Nadi 🙏🏻💙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Mar 2, 2020 at 7:21am PST

बता दें कि बनारस के पास स्थित चंदौली जिले के इलिया क्षेत्र के खरौझा गांव में फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग चल रही थी। गांव के लोग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित थे। शूटिंग में आए दिन बाहर से अभिनेता-अभिनेत्रियों सहित फिल्म से जुड़े लोग लोगों का आना बना हुआ है। इसी दौरान सारा भी समय निकालकर बनारस घूम रही हैं। लेकिन सभी फिल्म यूनियन ने मिलकर कोरोना वायरस के चलते 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्म और टीवी की शूटिंग बंद करने का फैसला ले लिया है।