home / एंटरटेनमेंट
rashi khanna Stunning transformation photos

कभी ओवरवेट होने की वजह से एक्ट्रेस राशि खन्ना ने झेले थे रिजेक्शन, अब अपने ट्रांसफॉर्मेशन से कर दिया सबको हैरान

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुकी एक्ट्रेस राशि खन्ना अपनी एक्टिंग और लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। राशि सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। राशि अक्सर फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। वह कई बार अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। राशि जल्द ही शाहिद कपूर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘फर्जी’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में राशि का पहला लुक सामने आ चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एक समय था जब राशि को फिल्मों में रोल मिलने के कई रिजेक्शन झेलने पड़े थे। लेकिन आज वो अपने लुक्स और एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राशि खन्ना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के सफर के बारे में बातें शेयर की हैं।

ADVERTISEMENT

राशि ने बताया कि करियर की शुरुआत में वो थोड़ा ओवरवेट थीं, जब वो ऑडिशन्स देने जाती थीं तो इसकी वजह से उन्हें एक नहीं बल्कि कई रिजेक्शन झेलने पड़ते थे। डायरेक्टर्स उन्हें ‘गैस टैंकर’, मोटी तक कहते थे।

अपने वजन पर इस तरह के कमेंट सुनकर राशि को काफी बुरा लगता था, लेकिन वह खुद को समझा लेती थी। राशि बताती हैं कि फिर उन्होंने अपनी बॉडी पर काम किया। इसके बाद राशि ने अच्छा खासा वेट लूज कर लिया। इसके बाद तो उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था।

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उन्हें आउटसाइडर होने का भी खामियाजा उठाना पड़ा है। राशि ने बताया, ”मैं ऑडिशन देने जाती थी तो लोग मुझे कहते थे कि आप सुंदर हो, लेकिन हम इसलिए आपको कास्ट नहीं कर सकते क्योंकि आप आउटसाइडर हो, फिल्म फ्लॉप हो गई तो क्या करेंगे, लेकिन मेरा वहां कहना होता था कि टैलेंट के दम पर अगर सिलेक्शन हो तो हम आउटसाइडर्स को भी मौके मिल सकते हैं।”

हालांकि राशि जॉन अब्राहम संग राशि फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जॉन की वाइफ का किरदार निभाया था। लेकिन इससे उन्होंने कोई पहचान नहीं मिली। इसके बाद एक्ट्रेस ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया और यहां उन्हें अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली।

ADVERTISEMENT

बता दें, अमेजन प्राइम पर 10 फरवरी को ‘फर्जी’ वेबसीरिज होने वाली है। राज और डीके के निर्देशन में बनी ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर एक कॉन ‘आर्टिस्ट’ के किरदार में हैं। तो वहीं, राशि मेघा नाम की एक सरकारी अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी। 

24 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text