home / एंटरटेनमेंट
Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय, अपनी आउटफिट की वजह से हुईं जमकर ट्रोल

Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय, अपनी आउटफिट की वजह से हुईं जमकर ट्रोल

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस पहने नजर आईं। इस ड्रेस में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन साथ ही वह इस आउटफिट में काफी अनकंफर्टेबल लग रही थीं। फिलहाल उनका इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां, इस वीडियो में मौनी रॉय डिजाइनर ड्रेस पहने कैमरे से दूर भागती नजर आ रही हैं। इतना अहतियात बरतने के बाद भी मौनी रॉय का Oops मोमेंट कैमरे में कैद हो ही गया।

वैसे तो मौनी रॉय अपने हर एक लुक से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी ड्रेस ने उनका साथ नहीं दिया। उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था कि वे भी इस ड्रेस में खुद को अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं और इसी लिए वो मीडिया से रूबरू होने में कतरा रही थी। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने उन्हें नसीहत देते हुए लिखा है कि भला ऐसी पोशाक क्यों पहनें जब वो आपको वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार बना सकती है। इतना ही नहीं मौनी को इस ड्रेस में देखने के बाद नेटिज़न्स भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जब उन्हें कंफर्टेबल महसूस नहीं हुआ तो उन्हें ये ड्रेस क्यों पहननी पड़ी?

दरअसल, मौनी ने प्रिंटेड हॉल्टर नेक, डीप बैक ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि उन्होंने खुद कैमारा देखते ही पैपराजी के लिए पोज दिए थे। पोज़ देते समय वो सही लग रही थी लेकिन अचानक ही ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। मौनी समझ गईं कि वो Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं और इसी वजह से वो भाग कर अपनी कार की तरफ गईं और दरवाजा जोर से बंद कर लिया। हालांकि इस दौरान एक बार फिर उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया और उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी।

फिर क्या होना था मौनी के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक तरफ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं वो कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह से मौनी खुद लाइमलाइट में लाना चाहती हैं, लेकिन ये बहुत गलत तरीका है। वैसे आपको बता दें कि अक्सर बॉलीवुड या फैशन इंड्रस्ट्री में एक्ट्रेस और मॉडल वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो जाती हैं। हॉलीवुड की पामेला एन्डर्सन से लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां तक बहुत से मौकों पर वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो चुकी हैं। 

मौनी बॉलीवुड और टीवी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। टीवी स्क्रीन पर आने के बाद मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और एक के बाद कई फिल्में साइन कर एकदम से गायब हो गईं। अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ मौनी की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

ये भी पढ़ें –
मौनी राॅय ने लिया शेर से पंगा, तभी हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख- देखें वीडियो
हर लड़की को इन 10 टाइप्स की जींस (Jeans) के बारे में तो जरूर पता होना चाहिए
स्लिम लुक पाने के लिए अपनी फैशन वॉडरोब में इन कलर्स, फैब्रिक और प्रिंट्स को करें शामिल
इंडियन आउटफिट्स में स्लिम-ट्रीम लुक पाने के लिए फॉलो करें ये फैशन Tips

01 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text