एंटरटेनमेंट

राजकुमारी जैस्मिन के ड्रीम लुक में नज़र आईं अक्षय कुमार की रील लाइफ पत्नी मौनी रॉय

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 9, 2018
राजकुमारी जैस्मिन के ड्रीम लुक में नज़र आईं अक्षय कुमार की रील लाइफ पत्नी मौनी रॉय

छोटे पर्दे की मशहूर नागिन मौनी रॉय अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इंडियन वियर हो या फिर वेस्टर्न वियर, मौनी हर ऑउटफिट में खूबसूरत लगती हैं। इस बार मौनी ने वो लुक अपनाया है जिसका सपना हर लड़की देखती है और वो है अलादीन की प्रेमिका राजकुमारी जैस्मिन का लुक। लाइट ब्लू कलर की ड्रेस, बालों में बैंड और छोटी में खूबसूरत चोटी के साथ मौनी वाकई किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

Mouni collage

90’s की फेमस अमेरिकन एनिमेटेड फिल्म है “अलादीन”

वॉल्ट डिज़्नी पिक्चर्स के बैनल तले साल 1992 में एनिमेटेड म्यूजिकल रोमांटिक कॉमेडी फैंटसी एडवेंचर फिल्म “अलादीन” का निर्माण हुआ था। ये फिल्म लोगों के बीच इतनी ज्यादा फेमस हुई कि बाद में इसकी सीरीज़ बनाकर टीवी पर भी उतारा गया। अलादीन और जादुई चिराग पर आधारित इस फिल्म में राजकुमारी जैस्मिन को भी काफी पसंद किया गया था। खासतौर पर जैस्मिन का लुक इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि लगभग हर लड़की जैस्मिन जैसी दिखने के सपने देखने लगी। लगता है मौनी रॉय ने भी जैस्मिन के अवतार में आकर अपने उसी सपने को पूरा किया है।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on Jul 8, 2018 at 11:06pm PDT

बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू

छोटे पर्दे की ये फेमस नागिन अब बाॅलीवुड पर अपना डेब्यू करने जा रही है। जल्द ही मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म “गोल्ड” में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म हॉकी में भारत के स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में पहला ओलंपिक गोल्ड मैडल जीतने की कहानी पर आधारित है। फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार नजर आएंगे और मौनी ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on Jul 4, 2018 at 8:46am PDT

फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज़

कुछ दिनों पहले फ़िल्म “गोल्ड” का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना “नैनों ने बांधी” भी रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में मौनी बंगाली बाला के रूप में नज़र आईं हैं। अक्षय ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपना सबसे पसंदीदा गाना बताया है। फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर आएगी। “गोल्ड” को टक्कर देने के लिए इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म “सत्यमेव जयते” भी रिलीज़ हो रही है। अब देखना ये है कि दर्शक किस फिल्म को अपना भरपूर प्यार देंगे।

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jul 6, 2018 at 5:00am PDT

इमेज सोर्सः Instagram

इन्हें भी पढ़ें

मियामी में बेटी रिनी और अलिसा संग छुट्टियां मना रही हैं अभिनेत्री सुष्मिता सेन, देखें दिलचस्प तस्वीरें

अपने बेटे आरव से 9 महीने कोख में रखने का कर्ज़ अदा करवा रही हैं अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

प्रीति ज़िंटा ने पहनी पति की गिफ्ट की हुई बिकिनी, फैंस बोले फिरंगी और सेक्सी

18 साल पहले इस दिन ने बदल दी थी एकता कपूर और स्मृति ईरानी की ज़िन्दगी