Advertisement

एंटरटेनमेंट

युवराज सिंह की पार्टी में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा, पत्नी हेजल ने दिया ये रिएक्शन

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 1, 2019
युवराज सिंह की पार्टी में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा, पत्नी हेजल ने दिया ये रिएक्शन

एक तरफ जहां पूरी इंडियन टीम इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही है, वहीं दूसरी ओर इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे धुआंधार बल्लेबाज़ युवराज सिंह अपनी रिटायरमेंट पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। युवराज सिंह ने 9 जून को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद 29 जून को अपनी रिटायरमेंट पार्टी आयोजित की थी। युवराज सिंह की इस रिटायरमेंट पार्टी में उनके परिवार और दोस्तों सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां और उद्योगपति भी शामिल हुए। उनकी रिटायरमेंट पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें सबसे खास है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा की पार्टी में एंट्री। 

गेस्ट बनकर आईं किम शर्मा

“मोहब्बतें” फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वजह है, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह की पार्टी में मेहमान बनकर शामिल होना। जी हां, इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने भी शिरकत की। यहां तक कि युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच के सामने एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ जमकर पोज़ देते हुए खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं।

 

इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इनमें से एक है, एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ युवराज सिंह की तस्वीर और दूसरी है एक्स गर्लफ्रेंड व पत्नी के साथ की तस्वीर। वायरल हुई इस फोटो में बीच में युवराज सिंह हैं, जबकि उनके दाईं तरफ उनकी पत्नी हेजल कीच और बाईं तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड व दोस्त किम शर्मा नजर आ रही हैं।

 

इंस्टाग्राम

पत्नी हेजल कीच ने दिया यह रिएक्शन

सोचिए पति की पार्टी में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड पहुंच जाए तो ऐसे में एक पत्नी का क्या रिएक्शन होगा। ज़ाहिर सी बात है, शायद उनको पसंद न आए। मगर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने किम शर्मा का पार्टी में जोरदार तरीके से स्वागत किया। दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए हेजल कीच ने लिखा, “वाइल्ड पास्ट और वाइल्ड फ्यूचर एक साथ क्योंकि दोनों एनिमल प्रिंट पहने हुए हैं।”

 

सालों पहले हुआ था ब्रेकअप

कहा जाता है कि एक्स कभी अच्छे दोस्त नहीं बन सकते। किम शर्मा और युवराज सिंह ने इस बात को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है। दोनों का ब्रेकअप काफी समय पहले हो चुका है लेकिन आज भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा हेजल का रिएक्शन आने के बाद तो यही लग रहा है कि अब युवराज सिंह के साथ वे भी किम शर्मा की काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।