Advertisement

एंटरटेनमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं सिंघम मूवी फेम इस एक्ट्रेस की बिना मेकअप वाली तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jun 3, 2019
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं सिंघम मूवी फेम इस एक्ट्रेस की बिना मेकअप वाली तस्वीरें

Advertisement

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार और बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं। दरअसल, काजल ने अपनी एक बिना मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

actress kajal agarwal share no makeup

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि काजल ने अपने चेहरे पर किसी भी तरह का कोई मेकअप प्रोडक्ट नहीं लगा रखा है और न ही तस्वीर में किसी तरह का कोई ब्यूटी फिल्टर लगा हुआ है। अपने बेबाक विचारों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली काजल ने नो मेकअफ फोटो शेयर करते हुए फिजिकल अट्रैक्शन और मेकअप के प्रति गलत धारणाओं के बारे में अपना राय व्यक्त की है।

actress kajal agarwal share no makeup photo

इस पोस्ट में काजल ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘लोग आजकल अपने आप को नहीं ढूंढ सकते हैं क्योंकि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां फिजिकल अट्रैक्शन और सोशल मीडिया ने हमारे सेल्फ कॉन्फिडेंस को निगल लिया है। अरबों रुपये मेकअप कॉस्मेटिक पर खर्च किये जाते हैं, जो हमारे शरीर की रक्षा करने का वादा करते हैं। अहंकार हर जगह व्याप्त है। मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तित्व को तो सुंदर दिखा सकता है लेकिन क्या वह हमारे आंतरिक कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है? सच्ची सुंदरता यही है कि हम खुद स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं।’ काजल के इस संदेश और नो मेकअप फोटो की लोग सराहना कर रहे हैं। काजल के फैन्स ने उनकी फोटो पर गॉर्जियस, ऑसम और ब्यूटिफुल जैसे कमेंट्स किये हैं। कई लोगों ने तो यह भी लिखा है कि बिना मेकअप के वे और भी खूबसूरत दिखती हैं।

ये भी पढ़ें – सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा ‘नो मेकअप सेल्फी’ का क्रेज़

actress kajal agarwal share no makeup photoss

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल साउथ की सुपरस्टार होने के साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं। काजल ने साल 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘क्यों हो गया न’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे सिंघम, स्पेशल 26 सहित कई सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें – फॉलो करें ये मॉर्निंग ब्यूटी रूटीन टिप्स और पाएं बेदाग निखरी त्वचा

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।