home / एंटरटेनमेंट
neena raghubir

पंचायत 2 के एक्टर्स नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की सालों पुरानी Pic हुई वायरल

अनुभवी एक्टर्स नीना गुप्ता और रघुबीर यादव इन दिनों वेब शो पंचायत 2 में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को इम्प्रेस कर रहे हैं। शो की कहानी के अलावा शो में पति पत्नी की भूमिका में रघुबीर  यादव और नीना गुप्ता के सीन्स देखने लायक हैं और इन्हें शो का हाइ पॉइंट कहना सही होगा। हालांकि दोनों ही एक्टर्स अपने आर्ट में पूरी तरह मंझे हुए हैं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे कि इनकी इस ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे इनकी कई सालों पुरानी जान पहचान का कमाल भी हो सकता है।

हाल ही में नीना और रघुबीर के करियर के शुरूआती दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर इन दोनों के बीच पहले भी आज जैसे वाइब्स ही नजर आते हैं। 

नीना और रघुबीर की इस तस्वीर में दोनों किसी रिएलिटी शो में दिख रहे हैं और इसे 1982 की तस्वीर बताया जा रहा है। दोनों एक्टर्स की लगभग 40 साल पुरानी इस तस्वीर को देखकर नेटीजन इनकी केमिस्ट्री, लोगों को एंटरटेन करने वाले इतने लंबे करियर और इनकी दोस्ती सभी की तारीफ की है। एक यूजर ने तो इनकी तस्वीर को देखकर कमेंट में फ्रेंडशिप गोल्स भी लिखा है। 

दर्शकों ने नीना गुप्ता और रघुबीर यादव को पिछले साल रिलीज हुई फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी एक मिडिल क्लास कपल की भूमिका में देखा था। रघुबीर के साथ काम करने के बारे में नीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो उन्हें लंबे समय से जानती हैं और वो उनके साथ काम करना पसंद भी करती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

काम के बारे में बात करें तो नीना गुप्ता ने अपने रोल्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि आजकल महिला एक्टर्स को मिलने वाले रोल्स पहले के मुकाबले बहुत अच्छे हैं, लेकिन फिर भी ये किरदार मेल एक्टर्स के मुकाबले कम बेहतर हैं। नीना को दर्शक जल्दी ही मसाबा गुप्ता के शो मसाबा मसाबा के सीजन 2 में देखेंगे।

01 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text