home / वेडिंग
इस टीवी एक्ट्रेस ने की खुद से शादी, तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- ‘मुझे मर्द की जरूरत नहीं’

इस टीवी एक्ट्रेस ने की खुद से शादी, तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- ‘मुझे मर्द की जरूरत नहीं’

दिया और बाती हम की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी कर ली है और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में यह भी लिखा कि उन्हें कभी किसी मर्द की जरूरत नहीं है। यह जानकारी गुजरात की महिला कशामा बिंदू के खुद से शादी करने के एक महीने के बाद ही सामने आई है।

कनिष्का अपनी इस पोस्ट में कैजुअल टॉप और जीन्स में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए हुए और सिंपल मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैंने खुद से शादी की क्योंकि मैंने अपने सपनों को खुद पूरा किया है और मैं केवल खुद से प्यार करती हूं। मुझे कभी किसी मर्द की जरूरत नहीं है। मैं अकेले खुश हूं और अपने गिटार के साथ सोलिट्यूड में हूं। मैं godess हूं, स्ट्रॉन्ग और पावरफुल हूं। भगवान शिव और शक्ति सबकुछ मेरे अंदर है। थैंक्यू।”

इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया यूजर के लिए एक गाना भी शेयर किया जो उन्हें इसके लिए क्रिटिसाइज कर रहे हैं। कनिष्का एक सिंगर भी हैं और वह एक्टर के रूप में सामने आने से पहले लोग उन्हें उनकी सिंगिंग के लिए ही जानते थे। वीडियो शेयर करते हुए जिसमें वह मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए हुए दिख रही हैं, इसमें उन्होंने लिखा, ”जिन लोगों को मेरे सेल्फ मैरिड लुक से परेशानी है और जो मुझे फेसबुक से दूर रहने के लिए सजा दे रहे हैं, तेरी हर भूल में कहीं शायद हम भी शामिल हैं गुनहगारों में।”

कनिष्का ने दिया और बाती हम के अलावा कई माइथोलॉजिकल शो जैसे कि देवों के देव… महादेव, पवित्र रिश्ता, महाभारत और संकटमोचन महाबली हनुमान में काम किया है। इसके अलावा वह बेगुसराय और कुल्फी कुमारी बाजेवाला में भी काम कर चुकी हैं। कनिष्का ने 2013 में तमिल फिल्म Pathayeram Kodi से डेब्यू किया था और उन्होंने तेलुगु फिल्म Devaraya में भी काम किया है।

18 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text