home / एंटरटेनमेंट
टीवी पर वापिस लौटा ‘बालिक वधू’, अनूप सोनी ने किया शो से जुड़ा चौंका देने वाला खुलासा

टीवी पर वापिस लौटा ‘बालिक वधू’, अनूप सोनी ने किया शो से जुड़ा चौंका देने वाला खुलासा

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन है, जिसके चलते नए टीवी धारावाहिकों की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में लगभग सभी चैनल पुराने टीवी धारावाहिकों का रिपीट टेलीकास्ट कर दशर्कों का मनोरंजन कर रहे हैं। जिस तरह से दूरदर्शन ने रामायण और महाभारत जैसे तमाम पुराने सुपरहिट धारावाहिकों की वापसी की है। ठीक वैसे ही कलर्स चैनल ने भी टीआरपी बटोरने के लिए टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) दोबारा से टेलीकास्ट कर दिया है। 
जी हां, कलर्स की प्रबंधन टीम ने ‘बालिका वधू’  को 13 अप्रैल से शाम 6 बजे से शुरू कर दिया है। एक समय में ‘बालिका वधू’  कलर्स चैनल का आइकॉनिक सीरियल था। लोग इस चैनल को सिर्फ शो की वजह से ही जानते थे। 

इस धरावाहिक की कहानी ग्रामीण राजस्थान में स्थापित एक बाल दुल्हन के जीवन के चारों ओर घूमती है। शो का हर एपिसोड काफी पसंद किया गया था। इसकी कहानी के लीड रोल में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी शामिल थे। उन्होंने आनंदी और जगदीश के बचपन का रोल प्ले किया था। वहीं प्रत्युषा बनर्जी और शशांक व्यास ने आनंदी-जगदीश के यंग कैरेक्टर्स को प्ले किया था। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, तोरल रासपुत्रा और सुरेखा सिकरी भी शो का अहम हिस्सा थे।

इस शो का अहम हिस्सा रह चुके एक्टर अनूप सोनी  (Anup Soni) ने ट्वीट कर फैंस को ये जानकारी दी कि ‘बालिका वधू’ ने एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर ली है। बता दें, अनूप सोनी ने बालिका वधू ने भैरों धर्मवीर सिंह का रोल प्ले किया था। उन्होंने बालिका वधू शो से जुड़ी कई तस्वीरें साझा कर लिखा, ”बालिका वधू ने कलर्स पर कमबैक कर लिया है।देखें सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे। मैं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर खुद को लकी समझता हूं।’

anoop soni

लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो में भैरव का किरदार निभाने वाले अनूप सोनी इस शो को करने से तीन बार रिजेक्ट कर चुके थे। जी हां, खुद अनूप सोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था वो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। अनूप सोनी ने बताया, उस वक्त मेरा सीआईडी स्पेशल ब्यूरो खत्म हो गया था और मैं एक ब्रेक लेना चाहता था। इसके अलावा, कलर्स ने उस समय शो लॉन्च नहीं किया था, इसलिए मैं शो को लेकर मेरी दिलचस्पी कम थी। मुझे प्रोडक्शन हाउस और लेखकों से बहुत सारे फोन आए लेकिन मैंने दो-तीन बार शो के लिए मना कर दिया क्योंकि मैं एक ब्रेक लेना चाहता था। जैसा कि कहते हैं जो होना तय है, वो होगा, इसलिए मैंने शो किया और ये आइकॉनिक हो गया।’

बता दें यह धारावाहिक टीवी पर सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला पहला शो था। साल 2008 से शुरू हुए इस धारावाहिक ने साल 2016 तक टीवी पर दो हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।
 
14 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text