home / Hindi
Abhishek Bachchan On Negative Comments

अभिषेक को ऐश्वर्या ने सिखाया कैसे नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होने से बचना है, बड़े काम की है ये सलाह

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया, खासतौर से ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर ट्रोल्स को कभी अपनी दो टूक बात से तो कभी मजाकिया अंदाज में आड़े हाथों लेते रहते हैं। अभिषेक के फिल्मी करियर में उन्होंने कई अच्छी फिल्में की हैं, लेकिन उनके पास ऐसी भी कई फिल्में हैं जिनमें उनके फैन्स को उनका काम खास पसंद नहीं आया। बीच में कुछ समय तक अभिषेक ने खुद को एक्टिंग से दूर भी रखा था, लेकिन पिछले कुछ समय से वो एक्टिंग में अलग-अलग तरह के प्रयोग कर रहे हैं।

हाल ही में अपनी फिल्म दसवीं को प्रमोट करते हुए अभिषेक बच्चन ने बताया कि कैसे नेगेटिव कमेंट्स से प्रभावित न होने के लिए वो अपनी वाइफ और पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की सलाह मानते हैं। अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या ने उनसे कहा था कि लोग तुम्हें दस हजार अच्छी बातें कहते हैं, लेकिन तुम इनके सामने एक नेगेटिव कमेंट से प्रभावित हो रहे हो। तुम्हें पॉजिटिविटी पर फोकस करना चाहिए और सकारात्मक दुनिया की खूबसूरती को अनुभव करना चाहिए। इसलिए मैं अब चीजों को पॉजिटिव नजरिए से देखने की कोशिश करता हूं।

साभार- इंस्टाग्राम

अभिषेक बच्चन ने हाल ही अपनी फिल्म का पहला प्रीमियर आगरा के सेंट्रल जेल में किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, वादा वादा होता है। पिछली रात मैंने एक ऐसा वादा पूरा किया जिसे मैंने एक साल पहले कमिट किया था।

हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग आगरा जेल के गार्ड और वहां रहने वाले लोगों के लिए की गई। हमने इस फिल्म की शूटिंग यही की थी और लोगों के रिएक्शन मेरे लिए एक ऐसी यादें हैं जो हम मेरे साथ पूरी जिंदगी रहेगी। 

दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा निम्रत कौर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में अभिषेक एक ऐसे नेता की भूमिका में हैं जो जेल में रहने के दौरान अपनी पढ़ाई पूरी करता है।

01 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text