home / एंटरटेनमेंट
abhinav shukla shocking elimination, abhinav shukla, bigg boss 14

बिग बॉस 14 से बाहर हुए अभिनव शुक्ला, फैंस बोले – ‘वोट के दम पर नहीं हुआ तो ऐसे निकाल दिया’

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता ही है। अभी हाल में घर में 1 हफ्ते के लिए सपोर्टर के तौर पर कुछ सदस्यों की एंट्री हुई। अब सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्राफी पाने की होड़ में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी के होश उड़ा कर रख दिये। 
दरअसल, बिग बॉस में अपनी पर्सनैलिटी और नेचर की वजह लोकप्रियता हासिल करने वाले, सबके चहेते अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को शो से बाहर कर दिया गया है। जी हां, ये खबर सुनकर लोगों में बेहद गुस्सा है। क्योंकि शो में जेंटलमेन बनकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनव पॉपुलैरिटी में सबसे आगे थे, उनका इस तरह से शो से बाहर होना लोगों को हजम नहीं हो रहा है।

बता दें कि अब बिग बॉस 14 के फिनाले में कुछ ही हफ्ते बचे हैं, ऐसे में शो के मेकर्स मीड वीड एविक्शन कर सदस्यों की संख्या कम कर रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के फैन पेज द खबरी की खबर के मुताबिक अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए हैं। इस हफ्ते घर में मिड वीक एविक्शन किया गया है जिसमें घर में कंटेस्टेंट्स के ‘कनेक्शन’ बनकर आए लोगों की वोटिंग के अनुसार अभिनव को घर से एलिमिनेट कर दिया गया है। फिनाले की रेस से सिर्फ कुछ ही दूर रहकर अभिनव शुक्ला का इस तरह से अचानक शो से निकल जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है।

https://hindi.popxo.com/article/rakhi-sawant-husband-ritesh-ready-for-bigg-boss-14-to-reveal-his-identity-in-hindi-927875

ADVERTISEMENT

अभिनव की एलिमिनेशन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर फैंस की बिग बॉस के मेकर्स के साथ जंग छिड़ गई है। फैंस कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला को वोट की कमी के कारण नहीं निकाल पाये तो इस तरह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। ज्यादातर फैंस बिग बॉस के मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स ने लाइवफीड की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें रुबीना अभिनव की शर्ट लिए दिखाई दे रही हैं।

ADVERTISEMENT
वैसे इसमें कोई दो राय नहीं थी कि अभिनव शुक्ला की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही थी। इससे पहले भी बिग बॉस के टॉप 5 में अभिनव ने जगह बनाकर सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि ज्यादातर लोगों को लग रहा था कि अभिनव न ही ज्यादा पॉपुलर एक्टर हैं और न ही घर में एंटरटेनमेंट के लिए किसी तरह की कोई कोशिश करते हैं। एजाज खान भी उन्हें हर बार यहीं ताना मारते थे कि वो इस शो के लिए बिल्कुल भी डिजर्विंग कंटेस्टेंट नहीं हैं। लेकिन अभिनव शुक्ला की सिपंल, शोवर व्यक्तित्व जनता को काफी पसंद आया रहा था। यही वजह है कि आज अभिनव शुक्ला के घर से बेघर होने पर फैंस इतना दुखी हैं। 
लेकिन दूसरी तरफ ये भी खबर है कि अभिनव शुक्ला को घर से बाहर एक सीक्रेट रूम में रखा गया है ताकि वो घरवालों की सेट्रेजी को अच्छे से समझ सकें। अब इसमें कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।
https://hindi.popxo.com/article/pavitra-punia-eijaz-khan-love-chemistry-out-of-bigg-boss-house-in-hindi-940665

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

08 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text