ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
अब्दु रोजिक ने जारी किया बयान, कहा – ”स्टैन की टीम ने मेरी गाड़ी तोड़ी और शो से भी बाहर निकाला”

अब्दु रोजिक ने जारी किया बयान, कहा – ”स्टैन की टीम ने मेरी गाड़ी तोड़ी और शो से भी बाहर निकाला”

बिग बॉस 16 अपनी मंडली के कारण काफी मशहूर हुआ था। हालांकि अब लग रहा है कि मंडली के बीच दरार आ गई है। दरअसल, बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन और अब्दू रोजिक की दोस्ती में दरार आ गई है। इसकी शुरुआत तब हुई जब अब्दु रोजिक ने कहा कि मंडली खत्म हो गई है। उनकी स्टेटमेंट को सुनने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए। इसके बाद ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई कि स्टैन और अब्दु के बीच कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग हुई है। फैंडम वॉर के बाद अब अब्दु की मैनेजमेंट टीम ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज की है और बताया कि दोनों के बीच असल में क्या हुआ है।

अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस स्टेटमेंट को जारी किया था। रोजिक ने बताया कि इसकी शुरुआत 10 मार्च को हुई थी, जब स्टैन ने उनसे बात करने से मना कर दिया था। उन्होंने बताया कि वह साजिद से मिलने गए थे और तभी स्टैन ने उन्हें कॉल किया था लेकिन जैसे ही अब्दु ने बात की वैसे ही स्टैन ने फोन काट दिया और कहा कि वह साजिद से बाद में बात करेंगे। इसके बाद अब्दु ने स्टैन को एक वॉइस नोट भी भेजा और इस पर स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं अब्दु, बैंगलोर में स्टैन का शो भी अटेंड करने पहुंचे थे लेकिन रैपर की टीम उनसे वहां इज्जत से पेश नहीं आई। यह सोच कर कि ये गलती से हुआ होगा अब्दु वेन्यू पर टिकट के साथ नोर्मल गेस्ट के तौर पर पहुंचे।

स्टेटमेंट में बताया गया है, ”अब्दु को लगा कि स्टैन की टीम से गलती हुई है लेकिन जैसे ही वह टिकट के साथ वेन्यु की एंट्रेस पर पहुंचे तो उनके साथ स्टैन की टीम काफी बदतमीजी से पेश आई और उन्हें गेट से ही वापस भेज दिया गया। साथ ही उनकी कार को भी तोड़ा गया और उसके पैनल को भी तोड़ दिया गया।”

स्टेटमेंट में ये भी कहा गया है कुछ म्यूजिक लेबल स्टैन और अब्दु का कोलैब चाहते थे लेकिन ऐसा भी नहीं हो पाया। स्टेटमेंट में यह भी कहा गया है कि स्टैन ने मंडली के कुछ लोगों को बताया है कि वह अब्दु से खफा हैं क्योंकि उन्होंने उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं खिंचवाई थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अब्दु ने सोशल मीडिया पर उन्हें अनफॉलो कर दिया है लेकिन अब्दु ने दावा किया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कभी स्टैन को फॉलो नहीं किया। हालांकि, स्टैन की ओर से इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

ADVERTISEMENT
23 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text