home / एंटरटेनमेंट
अब आयेगा असली मजा! बिग बॉस 16 में होगी अब्दू के सबसे बड़े दुश्मन की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अब आयेगा असली मजा! बिग बॉस 16 में होगी अब्दू के सबसे बड़े दुश्मन की वाइल्ड कार्ड एंट्री

हाई वोल्टेज ड्राम, मनोरंजन, गॉसिप और रोमांस से भरपूर टीवी का लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस (bigg boss 16) का नया सीजन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वजह है इसबार घर में आये कुछ दिलचस्प सदस्य। उनमें से एक का तो नाम बिग बॉस के घरवालों के साथ-साथ फैंस के जबान पर भी रटा हुआ है और वो नाम है दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक का। 

छोटे भाईजान कहकर बुलाए जाने वाले अब्दू रोजिक ने सभी को अपनी क्यूटनेस का फैन बना दिया है। यहां तक की सलमान खान और दूसरे सेलेब्स भी अब्दू की क्यूटनेस पर फिदा है। लेकिन अब आने वाले दिनों में फैंस को अब्दु की क्यूटनेस से हटकर एक का नया अवतार भी दिख सकता है।

अब्दू का होगा दुश्मन से सामना

दरअसल, बिग बॉस के मेकर्स शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। यही वजह है कि घर में कंटेस्टेंट आपस में लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं और ग्रुप्स चेंज हो रहे हैं। अब हमें पता चला है कि शो में ट्विस्ट लाने के लिये मेकर्स ने अब्दू के कट्टर दुश्मन को उनके साथ घर में लाने का फैसला कर लिया है।
कश्मीरा ने BB 16 कंटेस्टेंट अर्चना की आवाज का उड़ाया मजाक और खुद हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले- शर्म करो

अब्दू कैसे करेंगे रिएक्ट

जी हां, बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिये अब्दू के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव को अप्रोच किया गया है। अब्दू और हसबुल्ला की लड़ाई जगजाहिर है। हसबुल्ला की वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर सुनने के बाद फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। अब तक हम सबने अब्दू रोजिक की मस्ती देखी है। लेकिन घर में  हसबुल्ला की वाइल्ड कार्ड एंट्री से वो कैसे रिएक्ट करेंगे, ये देखने के लिये हर कोई एक्साइटेड है।

कौन है हसबुल्ला ?

अब्दू रोजिक की तरह हसबुल्ला को भी ग्रोथ हार्मोन डिफिशिएंसी नामक बीमारी है, जिसकी वजह से उनकी हाइट क 3 फुट ही रह गई। वो रूस के रहने वाले हैं और 20 साल के हैं। हसबुल्ला सोशल मीडिया के स्टार हैं। उन्हें ‘मिनी खबीब’ भी कहा जाता है। बता दें कि वो सोशल मीडिया पर MMA स्पूफ के कारण फेमस हुए थे। 2021 में हसबुल्ला ने अब्दू रोजिक को फाइट करने के लिये चैलेंज किया था। 

वैसे आपको बता दें कि अब्दू और हसबुल्ला के बीच किसी तरह की लड़ाई नहीं है लेकिन ये दोनों आपस में सोशल मीडिया पर जुबानी जंग करते रहते हैं और एक-दूसरे को अपना कॉम्पिटीटर मानते हैं। वैसे दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं पसंद करते हैं, ऐसे में दोनों को बिग बॉस के घर में देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि हसबुल्ला के आने की वजह से अब्दू का दूसरा साइड भी देखने को मिलेगा।
Bigg Boss 16 Day 18 Highlights: गोरी और अर्चना ने घर में खूब किया हंगामा और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

19 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text