home / एंटरटेनमेंट
फिर से विवादों में घिरा Indian Idol शो, अब ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने लगाए आरोप

फिर से विवादों में घिरा Indian Idol शो, अब ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने लगाए आरोप

टेलीविजन सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) हिट शोज में से एक है। पर बात ये भी है कि समय-समय पर शो को लेकर बड़े खुलासे होते रहते हैं, जिससे ये हमेशा ही कंट्रोवर्सी में आ जाता है। एक बार फिर इंडियन आइडिल शो विवादों के घेरे में आ गया है। इस बार आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के चलते शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ सुर्खियों में आ गया है। लेकिन असल में क्या हुआ आइए जानते हैं..

90 के दशक में आई फिल्म ‘आशिकी’ को आज भी मास्टरपीस माना जाता है। इस फिल्म ने बड़ी सफलता और प्रसिद्धि हासिल की। इस फिल्म में एक्टर राहुल रॉय और एक्ट्रेस अनु अग्रवाल मुख्य भूमिका में थे। हालांकि इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल बीत चुके हैं लेकिन ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और वजह है ‘इंडियन आइडल 13’।

हाल ही में ‘इंडियन आइडल 13’ में ‘आशिकी’ का स्पेशल एपिसोड टेलिकास्ट हुआ है। इस मौके पर ‘आशिकी’ की पूरी टीम को इनवाइट दिया गया था। दीपक तिजोरी, कुमार शानू के साथ अनु अग्रवाल और राहुल रॉय मौजूद थे। लेकिन उनका कहना है कि इस बार अनु को उतनी अहमियत नहीं मिली। इसलिए उन्होंने प्रोड्यूसर्स से नाराजगी जाहिर की है।

शो से गायब दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने एक मीडिया इंटरव्यू से बात करते हुए ‘इंडियन आइडल 13’ के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके सीन्स काट दिए हैं। क्योंकि वो शो में राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के पास में ही बैठी हुई थीं, लेकिन वो शो से गायब दिखीं। इस बात ने उन्हें अपसेट कर दिया। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो इस चीज का मुद्दा नहीं बनाएंगी।

काट दिये कई सीन्स

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं शो में काफी मोटिवेशनल बातें कहीं, लेकिन ये मैसेज लोगों तक पहुंचा ही नहीं। इस वजह से मैं दुखी हूं।’ एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि शो से जुड़े सभी लोगों के लिए उन्हें दिल से प्यार है। उन्होंने बताया कि जब वो स्टेज पर आईं तो सभी ने खड़े होकर ताली बजाई, लेकिन ये शो में दिखाया नहीं गया। 

शो को बंद करने की हुई थी मांग

‘इंडियन आइडल’ के 13वें सीजन में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज हैं। यह शो एक बार पहले भी विवादों में घिर चुका है। अरुणाचल प्रदेश की प्रतियोगी रिटो रीबा को उनकी दमदार आवाज के बावजूद नहीं चुना गया। उस वक्त रिटो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और भेदभाव के चलते ‘इंडियन आइडल 13’ को बंद करने की मांग की जाने लगी थी।

18 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text