home / एंटरटेनमेंट
Aamir Ali Sanjeeda Shaikh

आमिर अली ने बताया संजीदा शेख से शादी टूटने के बाद कैसी थी उनकी हालत, इस तरह संभले एक्टर

आमिर अली और संजीदा शेख एक समय टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक थे। दोनों की केमिस्ट्री और लुक्स में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करने का अंदाज फैन्स को दीवाना बनाने वाला था। लेकिन कुछ दिनों तक एक दूसरे से अलग रहने के बाद इस साल आमिर और संजीदा ने अपने डिवोर्स की जानकारी लोगों को दी थी। 

हाल ही में आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि संजीदा से अलग होना उनके लिए कैसा एहसास था। आमिर ने कहा कि जब मेरी शादी टूट रही थी तो मैं हिल चुका था। लेकिन मैं स्वभाव से एक खिलाड़ी हूं और मैं हिम्मत हारने में विश्वास नहीं करता हूं। मैं हमेशा खुश रहता हूं और मैं खुश हूं कि अब मैं सामान्य महसूस कर रहा हूं। मेरे मन में किसी के लिए किसी तरह की कड़वाहट नहीं है। मैं अपनी एक्स के लिए भी अच्छे विश रखता हूंष सब खुश रहा लाइफ में। जो होता है किसी वजह से होता है और हर किसी को खुशी मिलनी चाहिए।

आमिर और संजीदा
साभार- इंस्टाग्राम

आमिर ने ये भी कहा कि पैंडेमिक के दौरान उन्हें इंट्रोस्पेक्ट करने का समय मिला और मैंने सकारात्मक को देखना शुरू किया चाहे वो पैंडेमिक हो या फिर मेरा टूटा हुआ रिश्ता। मैंने मूव ऑन करना सीख लिया है। मैं खुश हूं तो मैं अपने आसपास सभी लोगों को खुश रख पाउंगा। अगर मैं खुश नहीं हूं तो मेरी दुनिया ढह जाएगी।

संजीदा शेख और आमिर अली ने शादी के नौ साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया था। दोनों की एक बेटी भी है जो संजीदा के साथ रहती है। डिवोर्स के बाद ये कपल एक दूसरे के बारे में कुछ भी कॉन्ट्रोवर्सियल नहीं बोलता है, लेकिन दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते नहीं हैं।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text