ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
7 लोगों ने शेयर किया सेलिब्रिटीज के साथ काम करने का एक्सपीरियंस, एक्टर्स के लिए कही ये बात

7 लोगों ने शेयर किया सेलिब्रिटीज के साथ काम करने का एक्सपीरियंस, एक्टर्स के लिए कही ये बात

हम सभी किसी न किसी बॉलीवुड स्टार के फैन हैं या फिर उन्हें फॉलो करते हैं। साथ ही ऑन स्क्रीन अपने पसंदीदा स्टार का करिज्मा देखना किसे अच्छा नहीं लगता है। हम उन्हें गाना गाते हुए, डांस करते हुए या फिर किसी डायलॉग को इतने अच्छे से बोलते हुए देखते हैं कि हम उनके दोबारा फैन हो जाते हैं। हालांकि, क्या आपने कभी सोचा है कि जब कैमरा ऑन नहीं होता है तब वह किस तरह से रहते हैं या फिर लोगों से कैसे मिलते हैं? क्या वो वैसे ही हैं जैसे हम उन्हें उनके किरदार में देखते हैं या फिर इस कहानी में कुछ और भी है? अगर आप भी यह जानना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए 7 लोगों के एक्सपीरियंस लेकर आए हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।

दरअसल, एक रेडिटर ने पूछा, जिन लोगों ने सेलिब्रिटी के साथ काम किया है आप उनके बारे में बात क्यों नहीं करते हैं? और इस पर कुछ लोगों ने बेहद ही दिलचस्प जवाब दिए हैं। तो जलिए डिटेल में जानते हैं।

मेल एक्टर्स भी नहीं हैं डीवा से कम

currybradshaw ने लिखा, हो सकता है कि आपको अजीब लगे लेकिन आमतौर पर फीमेल के साथ काम करना ज्यादा आसान है। मैंने जितने मेल एक्टर्स के साथ काम किय है उनका डीवा बिहेवियर होता है। आज की जेनरेशन के एक्टर्स काफी प्रोफेशनल हैं लेकिन वार्म नहीं हैं लेकिन उनके साथ काम करना आसान है। जिन लोगों के साथ आसानी से काम किया जा सकता है उनमें अनन्या, अनुष्का और दलकेर सलमान शामिल है। मैंने शाहरुख खान के साथ भी काम किया है और उनका एक ऐसा घेरा है जो उन्हें मेरे जैसे स्टारस्ट्रक जूनियर से बचाकर रखता है।

ऑफ-स्क्रीन हीरो

Lonely-County-8780 ने लिखा, रणवीर सिंह- बहुत हाइपर हैं लेकिन उनके साथ काम करने में मजा आता है। वह अपने खुद के आइडिया एड करते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा – उनके साथ काम करने में मजा आता है और वह भी अपने आइडिया एड करते हैं। राजकुमार राव – प्रोफेशन, और काम करने में बहुत अच्छे हैं। सलमान खान – देर से आते हैं लेकिन जेंटलमेन वाला व्यवहार है, सबसे सेट पर अच्छे से बात करते हैं।

ADVERTISEMENT

सोनम और आनंद – क्यूट या क्रिंज?

OKResponsibility9506 ने लिखा, मेरी बेस्ट फ्रेंड ने सोनम के साथ 6 साल पहले इंटर्न किया था और उन्होंने बताया कि मीटिंग्स के दौरान सोनम कपूर, आनंद अहूजा की गोद में बैठती थीं। उनके साथ काम करने वाले हर किसी के लिए यह सामान्य था लेकिन मेरी दोस्त को यह देखकर काफी अनकंफर्टेबल महसूस हुआ।

रणवीर सिंह

Unicorn_blood_ ने लिखा, जब वह इतने बड़े एक्टर नहीं थे तो मेरी और रणवीर की फैमिली कोलकाता में साथ में हैंगआउट करते थे। हर कोई उनके बारे में बुराई करता था और हर कोई कहता था कि हम उम्मीद करते हैं कि हमारे बच्चे उनके जैसे न हो। उस वक्त वह अब्रोड में थे और हर किसी को लग रहा था कि वह जिंदगी में कुछ नहीं कर पाएंगे।

कैटरीना और विक्की – बिल्कुल अपॉजिट

ChicSynergy ने लिखा – कैटरीना पोलाइट और प्रोफेशनल हैं और वह अपना काम खत्म करती हैं और चली जाती हैं। वहीं विक्की कौशल बहुत ही वार्म, काइंड और फ्रेंडली हैं। वह चार्मिंग और आउटगोइंग हैं।

सलमान खान – लेट

Stark561 ने लिखा, मेरे कजिन ने एक कंपनी में काम किया है, जिसने सलमान खान को उनके एक प्रोडक्ट के लॉन्च के लिए हायर किया था। सलमान खान ईवेंट के लिए नहीं पहुंचे। उन्होंने फोन भी नहीं उठाया, स्टाफ ने भी जवाब नहीं दिया। भाई(अपने स्टाफ के साथ) गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनसे रिक्वेस्ट करने पहुंचा था। इसके बाद भाई ने 3 घंटे बाद आने का फैसला किया। ईवेंट किया, कोई नखरे नहीं दिखाए, बहुत अच्छे रहे। हालांकि, वह लेट थे इस बारे में कुछ नहीं कहा।

ADVERTISEMENT

किन बहनों की हो रही है बात

FlagshipHuman ने लिखा, धर्मा की एक फीमेल लीड और उनकी बहन सोशल मीडिया पर चैरिटेबल एंडिएवोर्स के लिए बहुत एक्टिव रहती हैं। लेकिन उन्होंने खुद माना है कि उन्हें इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है और इसकी जगह वो ट्रैवल और चिल करना पसंद करेंगी।

यह साबित करता है कि जो भी चीजें ग्लैम और ग्लिट्स दिखती हैं वो असल में ग्लैम हैं नहीं।

12 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT