home / एंटरटेनमेंट
‘आश्रम 3’ से लेकर ‘कोड एम 2’ तक गर्मियों में आने वाले इन 7 वेब शोज के लिए आप भी होंगे एक्साइटेड

‘आश्रम 3’ से लेकर ‘कोड एम 2’ तक गर्मियों में आने वाले इन 7 वेब शोज के लिए आप भी होंगे एक्साइटेड

पिछले 2 सालों से बिंज वॉच करना हम में से अधिकतर लोगों का सबसे पसंदीदा पास्टटाइम है और यह ऑबसेशन अब शायद ही खत्म होगा। साथ ही बढ़ती हुई गर्मी में हमारे लिए बहुत सारे शोज अपने नए सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमें यकीन है कि आपके लिए इस गर्मियों के मौसम में आप भी अपने दोस्तों के साथ वॉच पार्टी करने वाले हैं।

तो अगर आप कौन से शो देखने हैं इसकी लिस्ट बना रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे शोज लेकर आए हैं, जिन्हें अपनी लिस्ट में शामिल करना आपको काफी अच्छा लगेगा। इस लिस्ट में हम जून और जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाले सभी शोज की लिस्ट लाए हैं तो स्क्रॉल डाउन कीजिए और पूरी लिस्ट चेक कीजिए।

  1. शी

बेहद ही मशहूर पहले सीजन के बाद अब आदिती पोहांकर एक बार भी भूमि के रूप में हमारी ओटीटी स्क्रीन पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शो के सीजन 2 में भी अंडरकवर कॉप की जर्नी को दिखाया जाएगा, जो एक ताकतवर ड्रग डीलर को पकड़ने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। सीजन 2 शो के फैंस के लिए इस वजह से भी खास होने वाला है क्योंकि इसे मशहूर फिल्ममेकर इम्तियाज अली के साथ लिखा गया है। यह अंडरवर्ल्ड की बेहद ही डार्क छवी दिखाने वाला है।

रिलीजिंग डेट – 17 जून

कहां देखें – नेटफ्लिक्स

  1. मिस मार्वल

अब यह एक ऐसा शो है, जिसके रिलीज होने का सभी मार्वल फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह नई सीरिज पूरी तरह से कमला खान की कहानी पर आधारित है, जो एक 16 वर्षीय पाकिस्तानी-अमेरिकन है और जर्सी शहर में रहती है, जिसे अचानक ही अपनी सुपरपावर का पता चलता है और वह सुपरहीरो यूनिवर्स में जगह बनाने की कोशिश करती हैं।

रिलीजिंग डेट – 8 जून

कहां देखें – डिजनी + होटस्टार

  1. दी अंब्रेला अकेडमी

यह हारग्रीव्स परिवार के लिए काफी बिजी गर्मियों का सीजन होने वाला है। इस शो में कुछ एंसेंट्रिक किरदार, शानदार पावर, साइंस फिक्शन म्यूसिंग और काफी अजीबो-गरीब एडवेंचर देखने को मिलेगें। शो का सीजन 2 काफी अलग मोड़ पर खत्म हुआ था और अब फैंस नए सीजन में उन सभी सवालों का जवाब मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

रिलीजिंग डेट – 8 जून

कहां देखें – डिजनी + होटस्टार

  1. स्ट्रेंजर थिंग्स पार्ट 2

नेटफिल्क्स के इस सुपरनैचुरल ड्रामा का वॉल्यूम वन काफी सक्सेसफुल हुआ है और अब सभी फैंस फाइनल सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, जानकारी की मानें तो शो के फिनाले में कई सारे सूपरहीरो अपनी जान गवाने वाले हैं, जो फैंस के लिए काफी परेशान करने वाला हो सकता है।

रिलीजिंग डेट – 1 जुलाई

कहां देखें – नेटफ्लिक्स

  1. फॉर मोर शोट्स प्लीज 3

फॉर मोर शोट्स प्लीज बहुत ही मशहूर भारतीय ओटीटी शो है। इस सीरिज की कहानी 4 महिलाओं पर आधारित है, जो अपने लेट 20 या फिर शुरुआती 30 की उम्र में हैं और सोसाइटी की एक्सपेक्टेशन और खुद की डिजायर्ड लाइफ के बीच जगल कर रही हैं। शो के पहले दो सीजन फैंस द्वारा काफी पसंद किए थे और अब जल्द ही शो का तीसरा सीजन आने वाला है।

रिलीजिंग डेट – जुलाई (डेट अभी तक सामने नहीं आई है)

कहां देखें – अमेजन प्राइम

  1. आश्रम 3

यह शायद अब तक का ऐसा ओटीटी शो है, जिसके बारे में सबसे ज्यादा बात की गई है, या फिर की जा रही है। अर आपने इसके पहले दो सीजन देखें हैं तो आपको इसका तीसरा सीजन भी काफी पसंद आएगा। इस शो की कहानी बाबा निर्मला पर आधारित है। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता भी दिखाई देंगी।

रिलीजिंग डेट – 3 जून

कहां देखें – एमएक्स प्लेयर

  1. कोड एम सीजन 2

यह एक पोलिटिकल ड्राम है, जिसमें जेनिफर विंगेट, तनुज विरवानी और स्वानंद किरकिरे अहम भूमिका में हैं। सीरिज में आर्मी की मौजूदगी में डेप्यूटी सीएम जोशी पर जानलेवा हमला किया जाता है और उसे पकड़ने के ऊपर ही कहानी आधारित है।

तो अगर आप भी इन सीरिज को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ऐसी कौन सी सीरिज है, जिसे आप सबसे पहले देखना पसंद करेंगे।

03 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text