Advertisement

वेडिंग

अपनी शादी में इन तरीकों से कर सकती हैं आप अपनी मां के ब्राइडल आउटफिट का इस्तेमाल

Megha SharmaMegha Sharma  |  Oct 13, 2021
अपनी शादी में इन तरीकों से कर सकती हैं आप अपनी मां के ब्राइडल आउटफिट का इस्तेमाल

Advertisement

एक मां और बेटी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। हर एक बेटी के अंदर उनकी मां की पर्सनेलिटी का एक हिस्सा होता है और यही सबसे अधिक खूबसूरत चीज होती है। अगर बचपन में आपने कभी अपनी मां की रेड लिपस्टिक लगाई है और दुपट्टा पहन कर तैयार हुए हैं तो आपको दोबारा ऐसा करना चाहिए। और यहां हम आपकी मदद करने के लिए ही हैं क्योंकि हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरह से अपनी मां के शादी के जोड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन टिप्स की मदद से आप भी अपने खास दिन पर मां के ब्राइडल आउटफिट का प्रयोग कर सकते हैं। 

मम्मा के शादी के दुपट्टे से अपने लुक को बनाएं खास

ब्राइडल लहंगे में सबसे खास उनका दुपट्टा होता है। कई ब्राइड्स तो अपनी शादी पर दो दुपट्टे भी लेती हैं। इस वजह से आप भी अपनी शादी के मौके पर अपनी मां के दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं और इसमें आप बहुत ही खूबसूरत लगेंगी।

अपनी मां की साड़ी को स्कर्ट की तरह कैरी करें

क्वारंटाइन में हम सभी ने DIY आउटफिट्स बनाना सीख लिया है। ऐसे में आप भी कोरोनावायरस का फायदा उठाएं और अपनी मां की साड़ी को अपने मेहंदी या फिर हल्दी फंक्शन पर स्कर्ट की तरह कैरी करें।

वैसे ही कैरी करें

कई बार यही अच्छा होता है कि आप कोई भी एक्सपेरिमेंट ना करें। इसकी जगह आप अपनी मां के लुक को ही रिक्रिएट कर सकते हैं। केवल अपने नाप के अनुसार जोड़े में अहम अल्टरेशन करा लें। 

अपनी मां के आउटफिट को कस्टमाइज करें

इतने सालों में फैशन सेंस काफी बदल गया है और ऐसे में आप भी अपनी शादी के मौके पर खुद की पसंद का कुछ पहनना चाहती होंगी। इस वजह से अगर आप अपने ब्लाउज को छोटा करा सकती हैं या फिर स्लीव को छोटा कर सकती हैं और अपनी जरूरत के मुताबिक बदलाव कर सकते हैं। 

प्री-वेडिंग फंक्शन में पहने मां का वेडिंग आउटफिट

भारत में प्री-वेडिंग फंक्शन भी शादी के फंक्शन जितना ही अहम होता है। इस वजह से आप अपनी मां के शाद के आउटफिट को प्री-वेडिंग फंक्शन पर पहन सकते हैं। ये आपके लिए एक बहुत ही अहम और अच्छी मेमोरी होगी। 

ब्राइडल साड़ी के साथ दुपट्टे को पेयर करें

कई ब्राइड अपनी शादी पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं और उसमें वो बहुत ही खूबसूरत भी लगती हैं। ऐसे में आप अपनी मां के दुपट्टे को कंधों पर पहन सकते हैं। साड़ी के ऊपर दुपट्टा को पहनना आजकल ट्रेंड में है और इसमें आप वाकई बहुत ही खूबसूरत लगेंगी। 

POPxo मेकअप कलेक्शन की Hot Mess आईशैडो के साथ दें खुद को ड्रमैटिक लुक।