home / फैशन
आप भी हो गए हैं करीना कपूर के ब्लैक स्लर्टि लुक के फैन तो इन टिप्स से करें बैकलेस ड्रेस को स्टाइल

आप भी हो गए हैं करीना कपूर के ब्लैक स्लर्टि लुक के फैन तो इन टिप्स से करें बैकलेस ड्रेस को स्टाइल

अगर आप करीना कपूर खान की इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करेंगे तो आप भी उनके स्टाइलिश बैकलेस लुक्स को देख दीवाने हो जाएंगे। इसी बीच हाल ही में बेबो ने अपनी एक लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है और हम उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी इस ड्रेस का स्टैंडिंग कॉलर और लॉन्ग स्लीव बहुत ही अच्छी लग रही हैं लेकिन हमें जो सबसे अधिक पसंद आया वो है उनकी ड्रेस का बैकलेस लुक। तो अगर आप भी करीना की तरह बैकलेस लुक को ट्राई करना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए कुछ स्टाइलिंग बैकलेस लुक्स टिप्स लेकर आए हैं।

Instagram

ध्यान रखें कि आपकी ड्रेस आपको सही से फिट हो

ऑपन बैकलेस ड्रेस का चुनाव करते वक्त इस बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि यह आपको सही से फिट हो। अगर आपकी ड्रेस बहुत बड़ी है या फिर काफी छोटी है तो इसका फैब्रिक सही से ले ऑफ नहीं होगा। ऐसे में शार्प लुक के लिए स्नग सिक्योर फिट बहुत ही जरूरी है। बेबो की ड्रेस उनकी बैक को अच्छे से फ्रेम करती है और इस वजह से यह इतनी अच्छी भी लग रही है।

ADVERTISEMENT

अपनी बैक को करें तैयार

एक आउटफिट जो इंस्टा के लायक ना हो वो आज के वक्त में वेस्टिड ही है। ऐसे में अगर आपको बैकने या फिर स्कारिंग है तो जरूरी है कि आप अपनी बैक को टीएलसी दें। इसके लिए आप बैक स्क्रब का नियमित रूप से इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन अगर आप लास्ट मिनट फिक्स चाहती हैं तो सेल्फ टैनर भी आपके काफी काम आ सकता है।

बस्ट को उनकी जगह पर रखना है जरूरी

रेगुलर ब्रा पहनने से आपका बैक-बेयरिंग लुक वाकई में खराब हो जाता है। ऐसे में अगर आपकी बस्ट छोटी है तो आप सिलिकॉन निप्पल पेस्टी का इस्तेमाल कर सकती हैं। वहीं यदि आपका बस्ट साइज मीडियम है तो एडहेसिव ब्रा इसका अच्छा सॉल्यूशन है। हालांकि, बस्टी गर्ल्स के लिए बॉडी टेप और निप्पल पेस्टी सही काम करती हैं।

ADVERTISEMENT
Instagram

हेवी एक्सेसरी को करें मना

बैकलेस आउटफिट बिना ग्लिट्जी साइड या फिर हेवी एक्सेसरी के भी सबका ध्यान आपकी ओर खींचेगा। बिल्कुल करीना कपूर की तरह और इस वजह से आप अपने इस लुक को डायमंड स्टड के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। साथ ही आप चाहें तो अपने लुक को ब्रेसलेट या फिर मिनिमल क्लच के साथ भी कंप्लीट कर सकती हैं।

अपडू है बेस्ट

अगर आपके बाल ही आपकी बैक को कवर कर लेंगे तो बैकलेस ड्रेस पहनने का मतलब ही क्या है। ऐसे में बेस्ट यह है कि आप अपने आउटफिट के साथ अपडू लुक ट्राई करें। इसके लिए आप बेबो के स्लीक बन लुक से इंस्पीरेशन ले सकते हैं और आप चाहें तो हाई पोनीटेल भी बना सकती हैं।

ADVERTISEMENT

अब आप केवल करीना के इस लुक एडमायर ही नहीं कर सकती बल्कि इसे रीक्रिएट भी कर सकती हैं। और यकीन मानिए ये सभी टिप्स ब्लैक आउटफिट को कैरी करने के लिए बेस्ट हैं। तो आप किस चीज का इंतजार कर रही हैं? जाइए और इस लुक को ट्राई कीजिए।

24 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text