home / एंटरटेनमेंट
बॉडी पॉजिटिविटी, मेंटल हेल्थ और कॉम्प्लेक्स रिश्ते, इन 5 कारणों की वजह से ‘मसाबा मसाबा’ है रिलेटेबल

बॉडी पॉजिटिविटी, मेंटल हेल्थ और कॉम्प्लेक्स रिश्ते, इन 5 कारणों की वजह से ‘मसाबा मसाबा’ है रिलेटेबल

2020 में रील और रिलय लाइफ मां-बेटी की जोड़ी मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता अपनी रिफ्रेशिंग लाइफ टेल के साथ हमारे फोन की स्क्रीन पर आए थे और दोनों ने अपनी एक्टिंग और स्क्रिप्ट से फैंस का दिल जीत लिया था। इसके बाद एक बार फिर दोनों नए चैप्टर के साथ हमारी स्क्रीन्स पर लौट आए हैं और ये बिल्कुल भी डिसअपॉइंटिंग नहीं है। मसाबा मसाबा का सीजन 2 एक परफेक्ट सीरीज है, जिसमें रीइंवेंशन को पॉसिबल बेस्ट वे में दिखाया गया है।

इस ईजी-ब्रीजी कहानी को देखने के बाद आपको अच्छा, बुरा और इसके बीच के सभी इमोशन महसूस होंगे। फिर चाहे आप बेबी बूमर क्लैन के हों, या फिर मिलेनियल और जेन जी हो, इस शो में सभी के लिए कुछ ना कुछ है जो काफी रिलेटेबल है। तो बिना देरी किए आपको बताते हैं कि ये शो क्यों इतना रिलेटेबल है।

रेलिवेंट रहने की कोशिश

कौन है जो एक ही बोट पर नहीं रहना चाहता है? ट्वीट्स, लाइक्स, लाउड ऑपीनियन की इस दुनिया में हर कोई किसी न किसी तरह से लाइमलाइट में रहना चाहता है और इसमें मसाबा भी बाकियों से अलग नहीं हैं। वह खुद को मनाती हैं और दुनिया को बताती हैं कि उनकी ब्रांड अभी भी कूल और एजी है। वह अनजाने रास्ते पर चलती हैं और कुछ बहुत ही रिस्की फैसले भी लेती हैं। नीना जी भी अपने प्लाइट कम हैं और हम उनके साथ सिंपेथाइज कर सकते हैं।

बहुत कॉम्प्लिकेटिड मां और बेटी का रिश्ता

वैसे तो हम सभी अपनी मां को बहुत प्यार करते हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है जब हम उनसे सहमत नहीं हो पाते हैं और हमें यकीन है कि मसाबा से इस मामले में आप सब भी रिलेट कर सकते हैं। जब वह अपनी मां को बताती हैं कि वह अपनी मां को खराब परिस्थिति में चाहती हैं और उनसे लेक्चर नहीं सुनना चाहती हैं। वहीं एक दूसरे इंस्टेंस में जब वह प्यार से अपनी मां से थोड़ा परेशान हो जाती हैं। मसाबा हम जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रही हैं।

ईशू पर बात करना

जी हां, यह सीरिज मसाबा और नीना के बीच एक फिक्शनल लाइट हार्टेड कहानी है लेकिन यह काफी सच्ची भी बो जाती है। लेखकों ने कहानी में हार्ड हिटिंग ईशू के बारे में भी बात की है और हम खुश हैं कि उन्होंने बहुत ही सेंसिटिवली इन चीजों पर बात की है। मेंटल हेल्थ, बॉडी इंसिक्योरिटी, एजिस्म और महिलाएं किस तरह से एक ही वक्त पर अपने करियर और परिवार को कैसे संभालती हैं, इस शो में सब कुछ दिखाया गया है।

उलझी हुई लव स्टोरी

हो सकता है कि आपको ट्रायंगल लव स्टोरी रीहैश लगे लेकिन इसका बहुत ही एक्साइटिंग एंड है। जिस तरह से कहानी आगे बढ़ती है, उसमें मसाबा खुद में काफी इवॉल्व होती हैं। जैसे वह जानती हैं कि उन्हें क्या करना है। बिना बहुत अधिक बताए मसाबा अपने सपनों के राजकुमार से मिलती हैं लेकिन अपने दिमाग का आखिरी पीस वह उन्हें अंत तक नहीं देती हैं। हम मसाबा को शो के लास्ट एपिसोड में आखिर तक चीयर कर रहे थे।

सेक्स के बारे में बात करते हैं

रोमांटिक रिलेशनशिप जिस तरह से सीरीज में अनफोल्ड होता है वो बहुत ही अच्छा है लेकिन साथ ही सीरीज में सेक्स और सेक्शुअल डिजायर की भी बात की गई है। हमें याद है मसाबा किस तरह से अपनी मां से उनके हार्मोनल इंबेलेंस के बारे में पूछती हैं। साथ ही हम कैसे भूल सकते हैं कि नीना ने किस तरह बताया था कि पुराने लोग भी सेक्स करते हैं। हमारा यकीन मानिए इस सीरीज को देखने में आपको काफी मजा आने वाला है।

31 Jul 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text