home / एंटरटेनमेंट
इन 5 कारणों की वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी

इन 5 कारणों की वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी आखिरकार रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली है। बता दें कि थलाइवी फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना रनौत, मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म में कंगना एक्ट्रेस से राजनेता बनती हैं। इस फिल्म में वह एक महिला लीडर की भूमिका में दिखेंगी जिन्होंने पहले फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाया और फिर वह राजनीति में चली गईं। 

इस फिल्म के ट्रेलर को मार्च में रिलीज किया गया था और ट्रेलर में हमें जयललिता की जिंदगी से जुड़े कई उतार-चड़ाव दिखाई दिए। कंगना के अलावा इस फिल्म में अरविंद स्वामी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में माधो शाह, भाग्यश्री, प्रकाश राज और कई अन्य सितारे दिखाई देंगे। इस वजह से फिल्म के रिलीज होने से पहले हम आपको बता दें कि आपको ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

ब्रश अप

इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है और ये कि किस तरह से उन्होंने अपने राज्य के विकास में अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में यदि आप ये फिल्म देखते हैं तो आपकी पॉलिटिकल जानकारी बढ़ेगी। 

एक महिला नेता की प्रेरक कहानी

एक्ट्रेस से लेकर भारत की सबसे पावरफुल महिला बनने तक के जयललिता के इस सफर को देखने के बाद आप भी इंस्पायर होंगे। उन्हें लोग अम्मा कहा करते थे और वह 1991 से 2016 तक 6 बार राज्य की मुख्यमंत्री बनी। 

कंगना रनौत

कंगना रानौत पंगा और क्वीन जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। वह अपनी हर ऑनस्क्रीन आउटिंग के साथ कुछ नया लाने के लिए जानी जाती हैं। जयललिता के रूप में अपनी भूमिका के लिए, कंगना ने एक बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किया। नेता के जीवन के हिस्से को निभाने के लिए स्टार को पहले 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर अभिनेत्री के जीवन के हिस्से के लिए वजन कम करना पड़ा। 

अरविंद स्वामी

जो नहीं जानते, एमजी रामचंद्रन सही मायने में जयललिता के गुरु थे। फिल्म में एमजीआर का किरदार अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में जयललिता के एमजीआर के साथ संबंधों को दिखाया गया है और उन्होंने राजनीति में शामिल होने के लिए उनका समर्थन कैसे किया। फिल्म में एमजीआर के साथ अरविंद की समानता बॉलीवुड प्रेमियों को फिल्म देखने का एक और अच्छा कारण देती है।

दिलचस्प कास्ट

प्रेरक कहानी लाइन के अलावा, थलाइवी में भारत के विभिन्न फिल्म उद्योगों से बहुत ही दिलचस्प कलाकार को लिया गया है। फिल्म में बॉलीवुड की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत, कॉलीवुड से अरविंद स्वामी, तमिल फिल्मों से समुथिरकानी और बंगाली फिल्म उद्योग से जिशु सेनगुप्ता नजर आएंगे।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

07 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text