logo
Logo
User
home / रिलेशनशिप
अगर आपको और आपकी गर्लफ्रेंड को एडवेंचर पसंद है तो इन 4 तरीकों से करें उन्हें प्रपोज

अगर आपको और आपकी गर्लफ्रेंड को एडवेंचर पसंद है तो इन 4 तरीकों से करें उन्हें प्रपोज

अपनी गर्लफ्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड को प्रपोज करना वाकई मुश्किल होता है। कई फिल्मों और टीवी सीरिज इस पल को बहुत ही खास बना देते हैं और इस वजह से आम जीवन में भी आप पर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए इस पल को खास बनाने का प्रेशर आ जाता है। अगर आप अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते हैं और इसके लिए कुछ अलग तरीका ढूंढ रहे हैं तो आपकी परेशानी यहां खत्म हो जाती है। दरअसल, हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लाए हैं, जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं और साथ ही इस पल को खास और एडवेंचरस भी बना सकते हैं।

रोमांटिक बोट राइड

प्रपोज करने का बेस्ट ऑप्शन रोमांटिक बोट राइड है। आप चाहें तो इस खास पल को कैप्चर करने के लिए अपने साथ फोटोग्राफर भी ले जा सकते हैं। इस वजह से अपने लिए रिवर क्रूज या फिर स्पीड बोट या सिंपल बोट को बुक करना ना भूलें। ये ना केवल एक शानदार डेट होगी बल्कि आप अपनी डेट को इंटिमेट सेटिंग में प्रपोज भी कर सकते हैं।

घुड़सवारी

डेट पर कुछ नया एडवेंचर ट्राई करना कपल्स के बीच सामान्य बात नहीं है। इस वजह से आप चाहें तो अपनी डेट को रोमांटिक घुड़सवारी के लिए ले जा सकते हैं और वहां पर बीच में रुक कर आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। आप चाहें तो अपने राइडिंग इंस्ट्रक्टर से तस्वीरें लेने की गुजारिश कर सकते हैं। यह सही में अपने पार्टनर को सरप्राइज करने का शानदार तरीका है।

कैंपिंग

अगर आप सही में अपने पार्टनर को शानदार सरप्राइज देना चाहते हैं तो उनके साथ कैंपिंग के लिए जाएं। आप खूबसूरत कैंपसाइट डिनर प्लान कर सकते हैं और साथ में रोमांटिक सॉन्स प्ले कर सकते हैं। या फिर अगर आप इसे और भी ज्यादा स्पेशल बनाना चाहते हैं तो आप मीटियोर शॉवर देखने के लिए जा सकते हैं। और स्टार-व्यूइंग के लिए जाएं और शूटिंग स्टार देखते हुए पार्टनर से सवाल पूछें। 

वाइनयार्ड में करें प्रपोज 

आप चाहें तो वाइनयार्ड के लिए ट्रिप प्लान कर सकते हैं और दोनों साथ में फ्रेश वाइन को ट्राई करते हुए अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:
इन असरदार तरीकों की मदद से पिता अपने बेटे के साथ बॉन्डिंग को बना सकता है स्ट्रॉन्ग
इन पैरेंटिंग टिप्स से सुनिश्चित करें कि तलाक के बाद आपके बच्चे को नहीं चुनना पड़े किसी एक को

21 Dec 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text